For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jennifer Lopez Divorce: अमेरिकी अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने दी तलाक की अर्जी, बेन एफ्लेक से थी चौथी शादी

11:33 AM Aug 21, 2024 IST
jennifer lopez divorce  अमेरिकी अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने दी तलाक की अर्जी  बेन एफ्लेक से थी चौथी शादी
जेनिफर लोपेज। फोटो क्रेडिट जेनिफर लोपेज के इंस्टाग्राम अकाउंट से

लॉस एंजिलिस (अमेरिका), 21 अगस्त (एपी)

Advertisement

Jennifer Lopez Divorce: दो दशक के रिश्ते में रहने और खूब सुर्खियां बटोरने के बाद मशहूर अमेरिकी अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने फिल्म निर्माता बेन एफ्लेक से तलाक लेने का फैसला किया है। हॉलीवुड के ‘पावर कपल' कहलाने वाले इस जोड़े को उनके प्रशंसक प्यार से ‘बेनिफर' कहते थे।

लोपेज ने मंगलवार को लॉस एंजिलिस में तलाक का मुकदमा दर्ज कराया। अदालत के रिकॉर्ड से पता चलता है कि लोपेज ने लॉस एंजिलिस सुपीरियर कोर्ट में मंगलवार को याचिका दायर की। सबसे पहले टीएमजेड वेबसाइट ने यह खबर दी थी।

Advertisement

इसमें कहा गया था कि लोपेज ने बेन से अलग होने की तारीख 26 अप्रैल 2024 दर्ज करायी है। उन्होंने विवाह पूर्व किसी समझौते का उल्लेख नहीं किया है।

वर्ष 2000 की शुरुआत में मुलाकात होने, एक-दूसरे से प्यार करने और सगाई करने के बाद यह दंपति अलग हो गया था। लेकिन लोगों को हैरत में डालते हुए वे दो दशक बाद फिर से एक हुए और 2022 में शादी की। उन्होंने 2003 में आयी 'गिगली' और 2004 में 'जर्सी गर्ल' फिल्म में एक साथ काम किया। दोनों के इससे पहले वैवाहिक संबंध थे।

बेन एफ्लेक (52) ने जेनिफर गार्नर से 2005 में शादी की थी और दोनों के तीन बच्चे हैं। उन्होंने 2018 में तलाक ले लिया था। लोपेज (55) पहले तीन बार शादी कर चुकी हैं। उन्होंने पहले ओजानी नोआ (1997-1998) से और क्रिस जुड (2001-2003) से शादी की थी। उन्होंने और गायक मार्क एंथनी ने 2004 में शादी की थी और दोनों के 14 साल के जुड़वां बच्चे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
×