For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शंभू बार्डर खुलवाने के लिए अम्बालावासी लामबंद, चलाया हस्ताक्षर अभियान

08:01 AM Jun 27, 2024 IST
शंभू बार्डर खुलवाने के लिए अम्बालावासी लामबंद  चलाया हस्ताक्षर अभियान
अम्बाला शहर में बुधवार को व्यापारियों से बैठक करने पहुंचे जन जागृति संगठन के पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 26 जून (हप्र)
स्थानीय थोक व खुदरा यापार के चौपट होने से गुस्साए अम्बाला शहर निवासी अब शंभू बार्डर खुलवाने के लिए लामबंद होने लगे हैं। इसी कड़ी में आज जन जागृति संगठन की टीम गुड मंडी में पहुंची और व्यापारियों के हितों की लड़ाई लडऩे के लिए 3 जुलाई दिन बुधवार कपड़ा मंडी में एकत्रित होने के लिए आवाहन किया। साथ ही हस्ताक्षर अभियान चलाया। टीम संयोजक राम रतन गर्ग ने सभी व्यापारियों से आग्रह किया कि वे उस दिन अपनी दुकान बंद करके अपने स्टाफ सहित कपड़ा मंडी पहुंचें और अपने हितों की लड़ाई लड़ने के लिए अपनी बात रखें। संगठन सरकार से निवेदन कर रहा है कि जल्द से जल्द किसानों के साथ वार्तालाप करके शंभू बॉर्डर को खुलवाएं ताकि व्यापारी की रीढ़ न टूटे।
जन जागृति के प्रधान विप्लव सिंगला ने कहा व्यापारियों के साथ घोर अन्याय हो रहा है। किसानों से बातचीत की तो किसानों ने कहा कि रास्ता सरकार ने रोका हुआ है, किसानों ने नहीं। उन्होंने बताया कि संगठन 3 जुलाई को 9 से 12 बजे तक अंबाला बंद करेगा और डीसी के माध्यम से हजारों की संख्या में हस्ताक्षर करवा करके देश के गृहमंत्री के नाम ज्ञापन देगा।
उप प्रधान नीरू वडेरा ने बताया कि शंभू बॉर्डर बंद होने से व्यापारी खत्म हो चुका है। इस मौके पर विपिन कुमार डाबर, संजय लाकड़ा, अमित जैन, शरण पाल सचदेवा, अशोक कुमार,सुदेश जैन, प्रदीप पंबू, मनोज गोयल, नरेश कुमार नरूला, अशोक कुमार, पुनीत जैन, भारत भूषण जैन सहित अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×