For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पिछले 20 साल में कांग्रेस-भाजपा राज में नहीं हुआ अम्बाला का विकास : नागपाल

08:24 AM Sep 15, 2024 IST
पिछले 20 साल में कांग्रेस भाजपा राज में नहीं हुआ अम्बाला का विकास   नागपाल
अम्बाला शहर में शनिवार को पत्रकारों से बात करते जजपा-आसपा गठबंधन प्रत्याशी पारुल नागपाल। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 14 सितंबर (हप्र)
आजाद समाज पार्टी-कांशीराम व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार पारुल नागपाल ने आरोप लगाया कि अम्बाला बहुत पीछे चला गया है भले ही सत्ता में रहे नेता या दल कुछ भी दावे करते रहें। आज दोनों दलों की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में आस्ट्रेलिया से लौटे पारुल नागपाल ने कहा कि पहले 10 साल कांग्रेस ने और अब 10 साल भारतीय जनता पार्टी ने अम्बाला में विकास के नाम पर भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा दिया है। शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के नाम पर लोगों के साथ धोखा किया है। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नाम पर सिर्फ नारे दिए गए हैं। धरातल पर कोई काम नहीं किया है। अम्बाला के कई गांव में बेटियों को आज भी 8 किलोमीटर तक पैदल चलकर स्कूल जाना पड़ता है। बेटियां आज भी शाम को 6 बजे घर के बाहर निकलने से डरती हैं।
पारुल नागपाल ने कहा कि इस चुनाव में हम अपने बच्चों के भविष्य और विकास के नाम पर वोट करें। उनका दावा है कि हरियाणा में आजाद समाज पार्टी काशीराम व जननायक जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। सर्व समाज का उन्हें पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जैसे ही उनकी सरकार आती है, वे हर वर्ग हर समाज के हितों के लिए काम करेंगे।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष आसपा कांशीराम बलजीत राम, जिला अध्यक्ष जजपा मनदीप बोपाराय, रिशीपाल वरिष्ठ सलाहकार, सुरजीत सोंडा, संदीप राणा, राजेश गरनाला, रवि बलाना सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement