मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हमेशा जनता के हित की लड़ाई लड़ी : राव इंद्रजीत

08:02 AM May 16, 2024 IST
गुरुग्राम के पटौदी में बुधवार को जनसंपर्क कर वोट देने की अपील करते भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 15 मई (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के गुड़गांव लोकसभा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में पूरे इलाके का सामान विकास कराया है। जब भी क्षेत्र की जनता के साथ गलत हुआ है तो उन्होंने सत्ता में रहकर भी अपने राजनीतिक नफा-नुकसान न सोच जनता की लड़ाई लड़ी है। उन्होंने कहा कि फर्रूखनगर व‌ मानेसर क्षेत्र को रेल से जोड़ने का काम किया है। आने वाले दिनों में ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर और रैपिड रेल ट्रांजिट सिस्टम (आरआरटीएस) का लाभ भी मानेसर से पटौदी क्षेत्र के लोगों को मिलेगा। यह पूरा एरिया आने वाले दिनों में पैसेंजर ट्रेन सेवा से जुड़ने जा रहा है। राव बुधवार को साढ़राणा, चंदू-बुढ़ड़ा, माकडोला, कालियावास, इकबालपुर, सुल्तानपुर, झांझराेला खेड़ा, मुबारिकपुर, फर्रूखनगर, खेंटावास, सैदपुर, मोहम्मदपुर, धनावास, पातली, हाजीपुर, जुडौला में जनसभाओं को संबाेधित कर रहे थे। गांवों में पहुंचने पर गांवों की पंचायत और विभिन्न संगठनों की ओर से राव का जोरदार स्वागत किया। समस्त ग्रामीणों ने राव को अपना पूरा समर्थन देने का भरोसा दिया। राव ने कहा कि उन्होंने कभी भी क्षेत्र की जनता का भरोसा नहीं तोड़ा।

संविधान खत्म करने के बयान दे जनता को बरगला रही कांग्रेस

राव ने कहा कि संविधान खत्म करने व आरक्षण खत्म करने पर कांग्रेस जनता को बरगलाने का काम कर रही है भाजपा की ऐसी कोई मंशा नहीं है। राव ने कहा कि पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में तेजी से विकास हुआ है। विकास की इस रफ़्तार को जारी रखने के लिए ज़रूरी है कि एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार बनाने में अपना सहयोग करें। देश की आजादी के 100 वर्ष पूर्ण होने पर 2047 तक देश को प्रथम तीन विश्व शक्ति आर्थिक शक्ति में शामिल करना प्रधानमंत्री मोदी का लक्ष्य है। इस अवसर पर विभिन्न गांव के सरपंच, जिला पार्षद, ब्लाक समिति सदस्य भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Advertisement

गुरुग्राम में बुधवार को जनसंपर्क कर वोट देने की अपील करतीं भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव। -हप्र

गृहमंत्री अमित शाह की रैली स्थगित

गृह मंत्री अमित शाह की रैली जो 16 मई को गुरुग्राम सेक्टर 5 हूडा ग्राउंड में प्रस्तावित थी किन्हीं अपरिहार्य कारणों से स्थगित हो गई है। आज यह जानकारी भाजपा प्रत्याशी की ओर से अपने सभी कार्यकर्ताओं को दी है।

मुद्दा विहीन कांग्रेस जनता के बीच फैला रही झूठ : आरती राव

लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव ने बुधवार को अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस पर जमकर वार किए। आरती ने कहा कि मुद्दा विहीन कांग्रेस जनता के बीच जाकर झूठ फैलाने के लिए अलावा कुछ नहीं कर पा रही है। कांग्रेस के पास बताने को न विजन है और न दिखने को विकास। भाजपा सरकार हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर काम कर रही है। उनके पिता की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है। जो कहा, वह करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने विकास के इतने काम कराए हैं कि कांग्रेस भी समझ नहीं पा रही है कि आखिर कौन से मुद्दे को लेकर भाजपा को कटघरे में खड़ा किया जाए। जब उन्हें रास्ता नहीं मिला तो लोगों के बीच संविधान बदलने और आरक्षण खत्म करने का शिगूफा छोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसी के भी बहकावे में नहीं आकर 25 मई को एक-एक वोट कमल के फूल पर देकर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। राव इंद्रजीत सिंह को यहां रिकॉर्ड मतों से जिताकर भेजना है, ताकि केंद्र में राव इंद्रजीत सिंह दमदार तरीके से आपकी आवाज बन सके और इलाके के विकास की पैरवी कर सकें।

Advertisement
Advertisement