For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एलुमनी मीट यादों को ताज़ा करने का अनूठा अवसर : संगीता शर्मा

11:14 AM Feb 19, 2024 IST
एलुमनी मीट यादों को ताज़ा करने का अनूठा अवसर   संगीता शर्मा
कैथल में रविवार को एलुमनी मीट में मुख्यातिथि श्वेता राणा, प्राचार्य डॉ. संगीता शर्मा व समिति सदस्य कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए।-हप्र
Advertisement

कैथल, 18 फरवरी (हप्र)
चौ. ईश्वर सिंह कन्या महाविद्यालय ढांड डडवाना में सुहासिनी एलुमनाई एसोसिएशन के पदाधिकारियों के सहयोग से पूर्व छात्र मिलन समारोह का आयोजन महाविद्यालय के प्रबंधन समिति के प्रधान चौ. तेजवीर सिंह की अध्यक्षता एवं कालेज प्राचार्य डॉ. संगीता शर्मा के निर्देशन में किया गया। आयोजन में मुख्य अतिथि श्वेता राणा रही। कार्यक्रम में प्रबंधिक समिति के सदस्य जीत सिंह, लाल देशराज व जयपाल सिंह मुख्य तौर पर उपस्थित रहे। प्राचार्य डॉ. संगीता शर्मा, डॉ. सुनीता गुप्ता एवं प्रो. सोनिया ने मुख्य अतिथि एवं मेहमानों को सम्मानित किया। कॉलेज की छात्रा शोएब ने अपनी मधुर आवाज में सरस्वती वंदना सुनाई, मंच का संचालन डॉक्टर निशि तुली ने किया। इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. संगीता शर्मा ने कहा कि यह हमारे लिए अत्यंत खुशी का दिन है जब हम अपने अत्यंत होनहार विद्यार्थियों को अलग-अलग क्षेत्र में प्रगतिशील होते देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह पूर्व छात्र मिलन समारोह अतीत की यादों को तरोताजा करने का एक अनूठा अवसर है। मुख्य अतिथि श्वेता राणा ने अपने विचार साझा किये।
कॉलेज की सेवानिवृत्ति प्राध्यापिका डॉ. शीला मिगलानी ने भी अपने विचार व्यक्त किया। इसके बाद कार्यक्रम को मनोरंजन बनाने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया जिसमें बीए तृतीय वर्ष की छात्रा दिव्या ने नृत्य प्रस्तुत किया। डाली व हिमांशी ने भंगड़ा प्रस्तुत करके सबका मन मोह लिया। कीर्ति ने हरियाणवी नृत्य प्रस्तुत करके समा बांधा। प्राचार्य डॉ. संगीता शर्मा ने कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए कार्यक्रम की संयोजिका डॉ. सुनीता गुप्ता व समस्त शिक्षक कर्मचारियों को बधाई दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×