For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘पूर्व छात्र संस्थान के लिए अनमोल रत्न के समान’

09:01 AM Apr 19, 2024 IST
‘पूर्व छात्र संस्थान के लिए अनमोल रत्न के समान’
घरौंडा के बसताडा में स्थित राजकीय महिला महाविद्यायल की पूर्व छात्राओं के साथ मौजूद प्राचार्य डॉ़ महेंद्र सिंह, डॉ मीनू आनंद एवं अन्य।  -निस
Advertisement

घरौंडा, 18 अप्रैल (निस)
राजकीय महिला महाविद्यालय घरौंडा (बसताडा) में बृहस्पतिवार को पूर्व छात्र मिलन-सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्राचार्य डॉ़ महेंद्र सिंह बागी ने कहा कि पूर्व छात्र संस्थान के लिए अनमोल रत्न होते हैं क्योंकि वे नैक मूल्यांकन व संस्थान को वित्तीय सहयोग करके उसके उत्थान में भी अहम भूमिका निभाते हैं। कार्यवाहक प्राचार्य नरेश सिंह ने कहा कि आप हमारी धरोहर हैं अगर आप कामयाब होंगे तब आप महाविद्यालय को अपनी कमाई में से कुछ दान दे सकती हैं जिसके लिए महाविद्यालय आने वाली छात्राओं के लिए बेहतर योजना बना सकतती हैं तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नई शिक्षा नीति लागू करने का एक उद्देश्य यह भी है कि शिक्षण संस्थाएं स्वावलंबी बने। सम्मेलन के संयोजक ने भी छात्राओं को कहा कि आपने संसाधनों की कमी के बावजूद आपने लक्ष्य को प्राप्त किया जिसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं। कार्यक्रम में पूर्व छात्राओं ने महाविद्यालय में अध्ययन के समय के अपने कुछ अनुभव सांझा किए।
कार्यक्रम के अंत में कमेटी सदस्य डॉ. मीनू आनंद ने छात्रों का महाविद्यालय पहुंचने व कार्यक्रम में भागीदारी के लिए धन्यवाद किया तथा कहा कि जीवन में सफलता पाने के लिए दृढ़ निश्चय होना चाहिए। इस अवसर पर पूजा रानी, रचना, अनुराधा, रेनू कुमारी, डॉ़ सतीश कुमार, डॉ़ मीतू चावला, डॉ. मोनिका, संदीप कुमार, डॉ. हितेंद्र विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×