For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

होस्टल में कहासुनी; 10वीं कक्षा के छात्र ने सहपाठी पर चलाया चाकू, मौत

09:19 AM Feb 14, 2024 IST
होस्टल में कहासुनी  10वीं कक्षा के छात्र ने सहपाठी पर चलाया चाकू  मौत
Advertisement

जींद, 13 फरवरी (हप्र)
समीपवर्ती गांव हैबतपुर के विद्या भारती स्कूल की एकेडमी के हॉस्टल में खाने के सामान को लेकर हुई कहासुनी में 10वीं कक्षा के छात्र ने अपने सहपाठी को गले में चाकू मार दिया, जिससे छात्र की जींद के सिविल अस्पताल में पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। हत्या की सूचना पाकर पुलिस स्कूल में पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। जिस कमरे में वारदात हुई है, उस कमरे को ताला लगा कर सील कर दिया, ताकि साक्ष्य के साथ छेड़छाड़  नहीं हो।
जानकारी के अनुसार स्कूल की अकादमी के हॉस्टल में निर्जन गांव का रवि नामक बच्चा था। रवि पढ़ाई के साथ स्कूल में चल एकेडमी में होस्टल में रहकर रोइंग खेल का प्रशिक्षण लेता था। वह अपनी ही कक्षा में पढ़ने वाले गांव पेगां के एक नाबालिग बच्चे के साथ कमरे में रहता था।
प्रशिक्षण लेने के बाद सोमवार को दोनों होस्टल के कमरे में चले गए, जहां पर दोनों के बीच खाने के सामान को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें पेगां गांव निवासी नाबालिग छात्र ने रवि की तरफ चाकू चला दिया। चाकू रवि की गर्दन पर लगा और उसकी गले की मुख्य नस कट गई। रवि के चिल्लाने की आवाज सुनकर दूसरे छात्र और वहां पर तैनात स्टाफ पहुंचा तो उन्हें रवि की गर्दन खून से लथपथ नजर आई। रवि को घायल अवस्था में उपचार के लिए तुरंत ही जींद के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन तब तक ज्यादा खून बहने से रवि की मौत हो चुकी थी। मृतक रवि के पिता अशोक की डेढ़ वर्ष पहले ही मौत हो गई थी। पिता की मौत के बाद रवि और उसकी बहन अंजली का हैबतपुर के निजी स्कूल में दाखिला करवाया गया था, जहां पर रवि होस्टल में रहकर सुबह और शाम को रोइंग खेल का अभ्यास  करता था।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

सिविल लाइन पुलिस थाना के जांच अधिकारी एएसआई रविंद्र ढांडा ने बताया कि इस वारदात का पता चलते ही वह मौके पर पहुंच गए थे। घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं। दूसरा छात्र भी नाबालिग है, इसलिए नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसके बारे में स्कूल प्रबंधक और स्टाफ से भी पूछताछ की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×