मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हरियाणा कैडर में जज बनी अल्पना सिंह को किया सम्मानित

07:52 AM Oct 25, 2024 IST
अल्पना सिंह व उनके परिवार को सम्मनित करते डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह बेदी।

मोहाली, 24 अक्तूबर (निस)
मोहाली नगर निगम के डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह बेदी ने हरियाणा कैडर में जज के पद पर नियुक्त हुई सेक्टर 48 सी निवासी अल्पना सिंह को उनके घर जाकर विशेष रूप से सम्मानित किया। इस मौके पर इलाके के पार्षद कुलवंत सिंह कलेर और सेक्टर 48 वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष गुरमेज सिंह ठेकेदार विशेष रूप से उनके साथ थे।
इस मौके पर डिप्टी मेयर बेदी ने कहा कि यह खासतौर पर मोहाली शहर और पूरे पंजाब के लिए बहुत गर्व की बात है कि मोहाली शहर की लड़की ने अपनी मेहनत से जज का पद हासिल किया है। उन्होंने कहा कि बेटियों में न्याय की शक्ति अधिक होती है। उन्होंने अल्पना सिंह के साथ उनके पिता जरनैल सिंह और माता परवीन कौर को भी विशेष रूप से सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि इस गुरसिख परिवार का सम्मान करते हुए वे स्वयं सम्मानित महसूस कर रहे हैं। इस मौके पर सेक्टर 48 के वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव बीके शारदा, कैशियर हरजीत सिंह नारंग, बलबीर सिंह, जसवंत सिंह, अशोक कुमार, केसी भाटिया, दविंदर सिंह ठाकुर, गुरुद्वारा कमेटी के सदस्य नरिंदर सिंह, मालविंदर सिंह, अमरजीत सिंह महिंदर सिंह और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement