For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अर्थव्यवस्था के साथ मोदी ने सांस्कृतिक विरासत को भी किया मजबूत : रामबिलास

10:35 AM May 06, 2024 IST
अर्थव्यवस्था के साथ मोदी ने सांस्कृतिक विरासत को भी किया मजबूत    रामबिलास
नारनौल में रविवार को पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा को उनके निवास पर श्रीमद् भगवत गीता की प्रति भेंट करते भाजपा के पूर्व प्रदेश सह मीडिया प्रमुख रीतिक वधवा। -निस
Advertisement

नारनौल, 5 मई (निस)
आज विश्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भारत का डंका बज रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के विजन को लेकर काम कर रहे है। देश के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का पीएम बनाने का मन बना लिया है।
उक्त विचार पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाए जाने बाद बधाई देने उनके निवास पर पहुंचे कार्यकर्ताओं के सम्मुख व्यक्त किए।
उन्होने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने देश की सांस्कृतिक विरासत को मजबूत करने का भी काम किया है। लगभग 500 सालों के इंतजार के बाद अयोध्या में भगवान राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हुई है। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने जैसा एक साहसिक निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि आज भारत सही दिशा और सही पटरी पर आगे दौड़ रहा है। भारत की मजबूती के लिए यह जरूरी है कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनें।
उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा के उम्मीदवारों को जिताकर सरकार बनाने में अपना योगदान दें।
इस मौके पर पूर्व प्रदेश सह मीडिया प्रमुख रीतिक वधवा, राकेश वत्स, राजवीर, राजेश शर्मा, दशरथ सिंह, अभिलाष जांगडा, सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×