मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

घटिया निर्माण सामग्री इस्तेमाल करने का आरोप

08:09 AM Jun 09, 2024 IST

कनीना (निस): कनीना के समीपवर्ती गांव बव्वा में शीतला माता मंदिर के समीप बनाए जा रहे गौघाट में घटिया निर्माण सामग्री इस्तेमाल करने से ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने पंचायती राज विभाग के एसडीओ को शिकायत भेजकर ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
शिकायत में बीना देवी ने कहा कि मौके पर कार्य कर रहे कारीगरों की ओर से निम्न स्तर की ईटें, नाम मात्र सीमेंट से बुनियाद तैयार की जा रही है। बनाई जा रही दीवार भी टेढ़ी-मेढ़ी है। दूसरी ओर शिवमंदिर से बीना यादव के मकान तक उखाड़ कर बनाई जा रही गली में पुरानी टाइलें इस्तेमाल की जा रही हैं। ग्राम पंचायत की ओर से ठेकेदार द्वारा ये कार्य किया जा रहा है।
खोखर वाला जोहड़ के पास भी गहल निर्माण में घटिया निर्माण सामग्री लगाई जा रही है। इस बारे में एसडीओ पंचायती राज विकास कुमार ने कहा कि गांव में किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया जायेगा ओर घटिया निर्माण सामग्री इस्तेमाल करने वाले ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकारी राशि का दुरूपयोग नहीं होने दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement