For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

थिरके तीनों खान, शाहरुख बोले जय श्रीराम

10:18 AM Mar 04, 2024 IST
थिरके तीनों खान  शाहरुख बोले जय श्रीराम
जामनगर में अनंत अंबानी एवं राधिका के प्री वेडिंग समारोह में डांस करते फिल्म अभिनेता सलमान खान, राम चरन, शाहरुख खान एवं आमिर खान। - प्रेट्र
Advertisement

जामनगर (एजेंसी) : अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के आयोजनों में दूसरे दिन अभिनेता शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने अपनी प्रस्तुति दी। तीनों खान इस मौके पर फिल्म ‘आरआरआर’ के ऑस्कर विजेता तेलुगू गीत ‘नाटू नाटू’ की धुन पर थिरके। रविवार की सुबह भारतीय फिल्मी सितारों की टोली सज-धजकर शादी से पहले का जश्न मनाने के लिए जामनगर शहर के पास रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) की पेट्रोलियम रिफाइनरी के पास स्थित एक आवासीय टाउनशिप में मंच पर उतरी।

समारोह में मौजूद अनंत की बहन इशा अंबानी। -प्रेट्र

इस दौरान तीनों ने ‘नाटू नाटू’ के मशहूर हुक स्टेप पर थिरकने की कोशिश की, लेकिन जब सबकुछ योजना के अनुसार होता नहीं दिखा तो सलमान ने अपनी फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ के मशहूर गीत ‘जीने के हैं चार दिन’ पर ‘टॉवेल डांस’ किया तथा आमिर और शाहरुख ने भी उनकी नकल करने की कोशिश की। इसके बाद आमिर ने अपने मशहूर गीतों ‘मस्ती की पाठशाला’ (रंग दे बसंती) और ‘छैया छैया’ (दिल से) पर डांस किया और तीनों अभिनेता इनमें शामिल रहे।

Advertisement

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग अपनी पत्नी के साथ। -प्रेट्र

इसके बाद तीनों ने ‘नाटू नाटू’ के हिंदी संस्करण ‘नाचो नाचो’ पर भी प्रस्तुति दी। मंच पर, शाहरुख ने ‘जय श्रीराम’ का नारा भी लगाया। पार्टी के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान-सैफ अली खान, सारा अली खान आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×