For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

10 साल में पीएम मोदी ने जो वादे किए सभी झूठे साबित हुए : संजय सिंह

08:50 AM May 21, 2024 IST
10 साल में पीएम मोदी ने जो वादे किए सभी झूठे साबित हुए   संजय सिंह
गुरुग्राम में सोमवार को आयोजित सभा में मौजूद आप सांसद संजय सिंह। उनके साथ हैं पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल, कांग्रेस नेता पंकज डावर, जूही बब्बर। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 20 मई (हप्र)
आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा की गारंटियां केवल झूठ की गांरटी हैं। पिछले 10 साल में जितने भी वादे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए, वह सिर्फ झूठे साबित हुए हैं। कालेधन, किसानों की आय को दोगुना करना, दो करोड़ नौकरियां प्रतिवर्ष, महंगाई खत्म करना, सभी भारतीय नागरिकों के खातों में 15 लाख रुपये भेजने सहित सभी वादे झूठ और जुमले साबित हुए हैं।
संजय सिंह ने कहा कि इन सबका जवाब देने का समय 25 मई को आ गया है। उन्होंने गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता से अपील की कि वे इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राज बब्बर को बहुमत से जिताएं। उनके साथ जनसभा को संबोधित करते हुए जूही बब्बर ने कहा कि संजय सिंह हमारे परिवार के पुराने मित्र हैं और उन्होंने देश की जनता के हितों की आवाज हमेशा संसद में बुलंद की है। संजय सिंह जैसे नेताओं की वजह से ही आज लोकतंत्र जिंदा है। संजय सिंह ने सोमवार को जैकमपुरा के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के पक्ष में मतदान कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर बेहतर शिक्षा, बेहतर चिकित्सा सुविधाएं, बिजली, पानी सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना प्राथमिकताएं हाेंगी। भीम नगर में आयोजित जनसभा में उनके साथ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं गुरुग्राम के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल, आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराधा शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. सारिका वर्मा एवं प्रियदर्शनी सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज डावर मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×