मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इनेलो-बसपा सरकार आने पर होगा सभी वर्गों का भला : अभय चौटाला

10:44 AM Aug 24, 2024 IST

कुरुक्षेत्र, 23 अगस्त (हप्र)
पिपली अनाज मंडी में इंडियन नेशनल लोकदल व बहुजन समाज पार्टी गठबंधन की रैली आयोजित की गई। रैली में इनेलो राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने प्रदेश को लूटने का काम किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार आने पर ही सभी वर्गों का भला हो सकता है, क्योंकि भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही हरियाणा वासियों के साथ धोखा छल किया है। वहीं, इनेलो पार्टी के अभय सिंह चौटाला ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस की 10 वर्ष सरकार रही है, उसके बाद हरियाणा प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की 10 वर्षों से सरकार बनी है। दोनों सरकारों ने ही हरियाणा प्रदेश की जनता के साथ धोखा विश्वासघात किया है।
उन्होंने कहा कि अब इनेलो और बसपा का मजबूत गठबंधन हुआ है। गठबंधन सरकार आने पर हरियाणा के लिए अलग राजधानी और अलग हाईकोर्ट होगा। अब तक की सरकारों ने हरियाणा प्रदेश के लिए यह काम नहीं किया है, उनकी सरकार आने पर यह काम होगा। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए 1100 रुपए प्रति महीना उनके खाते में आएंगे और उनकी रसोई के लिए हर महीने फ्री सिलेंडर महिलाओं देंगे।
बसपा के उत्तराधिकारी आकाश आनंद ने कहा कि आज इनेलो और बसपा का विधानसभा चुनाव में मजबूत गठबंधन हुआ है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह चुनाव में बढ़-चढ़कर पार्टी के लिए काम करें और अभय सिंह चौटाला को जिता कर गठबंधन की सरकार में मुख्यमंत्री बनाने का काम करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement