मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तिगांव क्षेत्र का सर्वांगीण विकास प्राथमिकता : रोहित नागर

07:18 AM Sep 16, 2024 IST
तिगांव अनाज मंडी में रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते वरिष्ठ नेता जेपी नागर, जगत सिंह नागर व यशपाल नागर। -निस

बल्लभगढ़, 15 सितंबर (निस)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने आज तिगांव अनाज मंडी में बनाए गए अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर विधिवत शुभारंभ कर चुनावी प्रचार का आगाज कर दिया। चुनावी कार्यालय का उद्घाटन तिगांव 84 के बड़े नेता जेपी नागर और जगत सिंह नागर ने रिबन काटकर किया। इस अवसर पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे जिन्होंने एकमत से रोहित नागर को विजयी आर्शीवाद दिया।
इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता यशपाल नागर ने लोगों की भावनाओं से जुड़ते हुए कहा कि रोहित नागर 4 दिन पहले तक मेरा बेटा था, लेकिन अब तिगांव क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी है इसलिए आज से वह अपने बेटे रोहित नागर को तिगांव चौरासी को सौंपते हैं तथा विश्वास दिलाते हैं कि आपका यह बेटा आपके मान-सम्मान को बढ़ाने का कार्य करेगा।
इस मौके पर तिगांव क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने हाथ जोड़कर तिगांव की धरती पर सर रखकर नमन करते हुए कहा कि वह तिगांव चौरासी की धरती पर जन्मे हैं और आपका कर्ज वह आजीवन भी नहीं उतार सकते। उन्होंने लोगों से वोटों की अपील करते हुए कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि विधायक बनने के बाद कांग्रेस सरकार में तिगांव क्षेत्र का समानता से विकास कराऊंगा और इस तिगांव चौरासी की पगड़ी को कभी झुकने नहीं दूंगा।
इस मौके पर बेगराज नागर, रतिचंद मास्टर, महेन्द्र अधाना मास्टर, मास्टर दयाराम, बीर सिंह नम्बरदार, आजाद बदरौला, हामत अधाना, राकेश, राजेन्द्र नागर, अजिराम, हरिचंद सरपंच, ब्रह्म ठेकेदार, अंजे नागर, रामजीत पहलवान, अजयपाल जेलदार आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement