For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस सरकार में करेंगे सभी समस्याओं का समाधान : महीपाल सूबेदार

08:49 AM Jun 13, 2024 IST
कांग्रेस सरकार में करेंगे सभी समस्याओं का समाधान   महीपाल सूबेदार
पानीपत की देशराज कालोनी स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते कांग्रेस नेता महीपाल सूबेदार। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 12 जून (हप्र)
कांग्रेस नेता महीपाल सूबेदार ने कहा कि पानीपत ग्रामीण हलके की कालोनियों की विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर उन्होंने कालोनी वासियों के साथ मिलकर कई बार धरना, प्रदर्शन किये, पर अभी तक भी लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया है।
कालोनी वासियों की मांगों में प्रॉपर्टी आईडी को खत्म करना, फेमिली आईडी को पोर्टल से हटाकर संबंधित अधिकारी द्वारा जारी करना, ग्रामीण हलके की कॉलोनियों के डेवलपमेंट चार्ज को शहर के बराबर करना, फेमिली आईडी में ज्यादा आय दिखाने से जिन लोगों की पेंशन व राशन कार्ड कटे हैं, उनकी दोबारा से पेंशन बनवाना व कटे हुए राशन कार्ड बनवाना शामिल हैं। महीपाल सूबेदार बुधवार को देशराज कालोनी भावना चौक स्थित अपने आवास पर हलके की कालोनियों के लोगों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कालोनी वासियों को आश्वासन दिया कि प्रदेश में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने पर ग्रामीण हलके की कालोनियों के लोगों की सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।
इस अवसर पर सूबेदार प्रताप सिंह, मांगेराम कोरी, बिसंबर गुर्जर, शमशेर वाल्मीकि, चंद्र श्याम शर्मा, सूबेदार जीत सिंह प्रजापत, सुधीर शर्मा, रामकुमार, सुलतान मलिक, दिलबाग देशवाल, प्रकाश दुबे, बलवान शर्मा व लक्ष्मी नारायण शर्मा आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement