मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सैनी समाज के पांचों पार्षद मेरे साथ : पाला राम सैनी

10:26 AM May 14, 2024 IST
कैथल में मीडिया से बात करते पाला राम सैनी। -हप्र

कैथल, 13 मई (हप्र)
कुरुक्षेत्र लोकसभा से जजपा प्रत्याशी पालाराम सैनी ने कहा कि यह पहली बार हुआ है कि किसी राजनीतिक दल ने कैथल जिले से किसी नेता को पार्टी उम्मीदवार बनाया है। जननायक जनता पार्टी चौ. देवी लाल की नीतियों का अनुसरण करते हुए लगातार जीत की ओर अग्रसर है।
इसके लिए वे चौधरी अजय सिंह चौटाला और दुष्यंत चौटाला का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि कैथल में सैनी समाज के पांचों पार्षद उनके साथ हैं। पाला राम यहां एक निजी होटल में पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे।
जनसंपर्क अभियान के बारे में जानकारी देते हुए सैनी ने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा की सभी 9 विधानसभाओं में उनका जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है। वे अब तक कैथल, कलायत, गुहला, पेहवा, शाहाबाद आदि विधानसभाओं का दौरा कर चुके हैं। हर विधानसभा में जजपा को भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता इस अभियान में लगे हुए हैं और जनता से वोट की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि काम की बात करें तो कैथल और कुरुक्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा में पहल करते हुए उन्होंने निजी तौर पर हजारों बेटियों को निशुल्क कंप्यूटर, एनटीटी, सिलाई, कढ़ाई, ब्यूटी पार्लर आदि डिप्लोमे करवाए हैं। इसके अलावा जिन बेटियों के पिता या भाई नहीं हैं ऐसी बेटियों को उन्होंने बीएड के डिप्लोमे फ्री करवाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी उनकी मून लाइट सोसायटी व महात्मा ज्योतिबा फुले सोसायटी की तरफ से सभी बच्चों की 6 महीने की फीस माफ की गई।
इसी प्रकार खेलों में मैडल जीतने वाले प्रत्येक खिलाड़ी को 2100, 3100, 5100, 21 हजार, 31 हजार और 51 हजार तक रुपए के नोटों के हार पहनाकर सम्मानित करने का काम किया है। इस मौके पर उनके साथ खेल प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सेवा सिंह बालू, चंद्रभान दयोरा, बलबीर सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement