For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

टिकट कटने से नाराज अजय पटौदा माने, भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव के साथ आये

07:11 AM Sep 16, 2024 IST
टिकट कटने से नाराज अजय पटौदा माने  भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव के साथ आये
रेवाड़ी में रविवार को आयोजित बैठक में भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह को समर्थन देते टिकट से वंचित अजय पटौदा। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 15 सितंबर (हप्र)
रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पाने के लिए दावेदारों की लंबी कतार थीं, लेकिन टिकट केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह के समर्थक व कोसली से विधायक लक्ष्मण सिंह यादव को मिला तो अन्य दावेदारों में रोष व मायूसी छा गई। ये दावेदार अभी तक चुनाव प्रचार से दूरी बनाये हुए थे। इनमें एक मजबूत दावेदार राव के कट्टर समर्थक पूर्व जिला पार्षद अजय पटौदा भी थे। इन्हें राव ने मना लिया और रविवार को अजय पटौदा ने अपने समर्थकों की नगर के पोसवाल चौक बाइपास स्थित कार्यालय परिसर में बैठक बुलाई। इस बैठक में प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह को खुला समर्थन देने का ऐलान कर दिया गया। इस बीच लक्ष्मण सिंह भी इस बैठक में पहुंच गए।
बता दें कि रेवाड़ी हलका से अजय पटौदा चुनाव लड़ने की लंबे समय से तैयारी कर रहे थे। उनके पास अपने समर्थक व कार्यकर्ताओं की अच्छी-खासी तादाद है। उनके द्वारा लक्ष्मण को समर्थन देने के बाद उनकी स्थिति और मजबूत हुई है।
बैठक में अजय पटौदा ने कहा कि टिकट कटने का दुख उनसे ज्यादा कार्यकर्ताओं को था, लेकिन पार्टी के फैसले को सिर-माथे पर रखते हुए आज समर्थकों की बैठक बुलाकर न केवल लक्ष्मण सिंह को समर्थन दिया है, बल्कि उन्हें भारी मतों से विधानसभा में भेजने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही बड़ी जनसभा करेंगे और उसके राव इन्द्रजीत सिंह को भी बुलाएंगे। प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव ने अजय पाटौदा का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी का सच्चा सिपाही कभी पार्टी से दूर नहीं जा सकता।

Advertisement

Advertisement
Advertisement