For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नैना चौटाला के समर्थन में अजय चौटाला ने हिसार में किया प्रचार, वोट मांगे

11:08 AM May 08, 2024 IST
नैना चौटाला के समर्थन में अजय चौटाला ने हिसार में किया प्रचार  वोट मांगे
हिसार में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करतीं हिसार से जजपा प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला ।-हप्र
Advertisement

भिवानी/ हिसार, 7 मई (हप्र)
जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जजपा पूर्व उपप्रधानमंत्री स्व. चौ. देवीलाल की नीतियों एवं विचारधारा पर चलने वाली पार्टी तथा उन्हीं के दिखाए मार्ग पर चलते हुए प्रत्येक जन के हित की दिशा में कार्य कर रही है। जिसका उदाहरण जजपा ने सरकार की सहयोगी पार्टी के रूप में आमजन हित में कार्य कर प्रदेश की जनता के समक्ष पेश किया है। जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शनिवार को हिसार लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भिवानी जिला के बवानीखेड़ा हल्का के गांव घुसकानी, मंढ़ाणा, बवानीखेड़ा, जीता खेड़ी, मिलकपुर, सिकंदरपुर, औरंगनगर, पपोसा, जमालपुर, रोहणात आदि गांवों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने हिसार लोकसभा क्षेत्र से जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान की अपील की। डा. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि महामारी व किसान आंदोलन कारण जनता के कई कार्य अधूरे रह गए, जिसका जजपा को भी अफसोस है। लेकिन कार्यकर्ता मायूस न हो जजपा सरकार बनाकर अधूरे कार्यों को पूरा करवाएगी। डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि नैना चौटाला सांसद बन इस क्षेत्र के लोगों की आवाज बन क्षेत्र की उन्नति के हर संभव प्रयास करेंगी।

पहल्यां चंडीगढ़ में कोई सुनण आला तो था, इब तो कोई कोनी : नैना

साढ़े चार साल तक दुष्यंत चौटाला ने उपमुख्यमंत्री रहते हरियाणा की जनता के हित में अनेक ऐतिहासिक फैसले लिए और किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं सहित हर वर्ग के लिए काम किया।
नैना सिंह चौटाला ने मंगलवार को बरवाला हलके में प्रचार के दौरान हरियाणावी अंदाज में ग्रामीणों से कहा कि पहल्यां चंडीगढ़ में कोई सुनण आला तो था, इब तो कोई कोनी।
नैना ने कहा कि जनता की सेवा करना ही राजनीति का सही मकसद होता है और दुष्यंत चौटाला ने इसे सिद्ध करके दिखाया है। नैना चौटाला ने बहबलपुर, बाडोपट्टी, धिगताना, बुगाना, धांसू सहित दर्जनभर गांवों में जनसंपर्क किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×