For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन ने जड़ा ट्रोलर्स के मुंह पर ताला, ससुर के जन्मदिन पर Instagram पर पोस्ट की शानदार फोटो

10:05 AM Oct 12, 2024 IST
ऐश्वर्या राय बच्चन ने जड़ा ट्रोलर्स के मुंह पर ताला  ससुर के जन्मदिन पर instagram पर पोस्ट की शानदार फोटो
दादा के साथ अराध्या। फोटो ऐश्वर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट से
Advertisement

चंडीगढ़, 12 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है, जो उनकी और अभिषेक बच्चन के अलग होने की खबरों के इर्द-गिर्द घूम रही थीं। उनकी इस पोस्ट ने ट्रोलर्स के मुंह पर ताला लग गया है।

11 अक्टूबर 2024 को बच्चन परिवार के मुखिया और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन था। इस खास मौके पर ऐश्वर्या ने अपने ससुर के लिए एक प्यारी पोस्ट साझा की, जिसने उनके और परिवार के बीच के रिश्तों को लेकर फैल रही नकारात्मक अफवाहों को शांत कर दिया है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस पोस्ट में ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन और अपनी बेटी आराध्या की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें आराध्या अपने दादा के प्यार में डूबी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में अमिताभ बच्चन सफेद हुडी में नजर आ रहे हैं, और आराध्या को बहुत ही स्नेहपूर्वक पकड़े हुए हैं। इस भावुक तस्वीर के साथ ऐश्वर्या ने कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे पा-दादाजी, भगवान का आशीर्वाद हमेशा बना रहे।"


इस पोस्ट ने उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है, जो बच्चन परिवार में तनाव को लेकर फैल रही थीं। पिछले कुछ महीनों से खास मौकों और सार्वजनिक कार्यक्रमों में ऐश्वर्या को परिवार से अलग देखा गया था, जैसे कि जुलाई 2024 में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान। उस समय ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग पहुंची थीं, जबकि अभिषेक, अमिताभ, जया और श्वेता बच्चन साथ दिखे थे। इसके बाद से ही बच्चन परिवार के बीच अनबन और ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते में खटास की अफवाहें उड़ने लगी थीं।

ऐश्वर्या के इस पोस्ट ने फैंस के दिलों में खुशी भर दी है। उनके कई प्रशंसकों ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि इस पोस्ट ने उन सभी अफवाहों को झुठला दिया है जो उनकी शादी के बारे में थीं। एक फैन ने लिखा, "आखिरकार इतने लंबे समय के बाद आपने कुछ पोस्ट किया।" वहीं एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "और लोग कह रहे थे कि तलाक हो गया है, ये उनके लिए जवाब है।"

ऐश्वर्या और अभिषेक ने अब तक सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते या शादी के बारे में कोई बयान नहीं दिया था, जिससे फैंस चिंतित हो रहे थे। लेकिन इस पोस्ट ने ये साफ कर दिया है कि बच्चन परिवार के बीच सब कुछ ठीक है और ऐश्वर्या राय अपने परिवार के साथ जुड़ी हुई हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement