मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Air India: लंदन में एयर होस्टेस के होटल रूम में घुसा व्यक्ति, चिल्लाने पर पहुंचे लोग

10:25 AM Aug 18, 2024 IST

नयी दिल्ली/मुंबई, 18 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Air hostess harassment: एअर इंडिया की एक एयर होस्टेस से लंदन के एक होटल में बदसलूकी की गई। एक व्यकित एयर होस्टेस के कमरे में घुस गया और उसके उत्पीड़न का प्रयास किया। सूत्रों के अनुसार, एयरलाइन इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस से बातचीत कर रही है।

एअर इंडिया के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि एयरलाइन ‘‘एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय कंपनी द्वारा संचालित एक होटल में घुसपैठ की गैरकानूनी घटना से बहुत व्यथित है, जिससे ‍उसके चालक दल की एक सदस्य प्रभावित हुई है।''

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक, एक बेघर व्यक्ति होटल के उस कमरे में घुस गया, जिसमें चालक दल की महिला सदस्य ठहरी हुई थी और उसने उसके साथ बदसलूकी की। उन्होंने बताया कि महिला के चिल्लाने पर आसपास के कमरों में ठहरे हुए अन्य लोग वहां पहुंचे और घुसपैठिये को पकड़ लिया।

एक सूत्र ने बताया कि चालक दल की महिला सदस्य का होटल में कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया, जबकि दो अन्य सूत्रों ने दावा किया कि महिला से मारपीट की गई।

सूत्रों के अनुसार, यह घटना लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे के पास एक होटल में हुई। एयरलाइन ने बयान में कहा कि वह अपनी कर्मचारी को पेशेवर काउंसिलिंग समेत हरसंभव सहायता उपलब्ध करा रही है।

बयान के मुताबिक, ‘‘एअर इंडिया मामले को कानूनी रूप से आगे बढ़ाने के लिए स्थानीय पुलिस और होटल प्रबंधन के साथ मिलकर काम कर रही है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों। हम इस घटना से जुड़े लोगों की निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं।''

Advertisement
Tags :
air hostessair hostess harassmentair indiaHindi Newsएयर इंडियाएयर होस्टेसएयर होस्टेस उत्पीड़नहिंदी समाचार
Advertisement