मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एयरफोर्स रोड ऐसा बनवायेंगे, कोई समस्या नहीं रहेगी : नीरज शर्मा

09:55 AM Sep 19, 2024 IST
फरीदाबाद में बुधवार को आयोजित सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा। -हप्र

फरीदाबाद, 18 सितंबर (हप्र)
एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का हरियाणा व्यापार मंडल द्वारा 60 फुट एयरफोर्स रोड स्थित बंसल एम्पोरियम में फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। वहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एयरफोर्स रोड को ऐसा बनवाया जाएगा, जिसके बनने के बाद यहां की दुकानों के रेट बढ़ जाएंगे, जिसे सौदा करना है, अभी कर ले। यहां कोई समस्या नहीं रहेगी। इसकी पूरी योजना मेरे पास है। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने एयर फोर्स रोड पर चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। भारी संख्या में क्षेत्र के लोगों ने पहुंचकर कर नीरज शर्मा को आशीर्वाद दिया।
उन्होंने कहा कि यहां एयरफोर्स होने के कारण कई तरह के प्रतिबंध सरकार ने लगा रखे थे, जिसके कारण सभी गतिविधियां ठप पड़ी थीं, लेकिन उन्होंने विपक्ष में रहते हुए भी यहां की समस्या को हल करवाया। शर्मा ने कहा कि यहां 100 मीटर के दायरे में लोगों की रजिस्ट्री खुलवाई, जिसके बाद मोटेशन खुलवाई तथा बिजली के मीटर लगवाने की परमिशन दिलवाई। अब यहां लोग अपने घरों का निर्माण भी कर सकते हैं, जिस पर पहले प्रतिबंध लगा हुआ था। शर्मा ने कहा कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आ रही है और चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री बन रहे हैं। हमारी योजना के तहत यहां टाउन से भी अच्छी सड़कें बनेंगी।

Advertisement

Advertisement