For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एम्स संघर्ष समिति करेगी लोगों को हकों के प्रति जागरूक : कैलाश चंद

10:33 AM May 06, 2024 IST
एम्स संघर्ष समिति करेगी लोगों को हकों के प्रति जागरूक   कैलाश चंद
रेवाड़ी की कुंड उप-तहसील में रविवार को आयोजित बैठक में उपस्थित एम्स संघर्ष समिति के पदाधिकारी व ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 5 मई (हप्र)
एम्स संघर्ष समिति की मासिक बैठक रविवार को उप तहसील कुंड में समिति के कार्यकारी अध्यक्ष कैलाश चंद की अध्यक्षता में संपन्न हुई। संचालन सचिव ओमप्रकाश सैन ने किया। बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया कि एम्स संघर्ष समिति जन अभियान चलाकर जनता को उनके हकों के लिए सचेत करेंगी।
कैलाश चंद ने कहा कि जिस तरह एम्स निर्माण के आंदोलन के लिए एकजुटता व भाईचारा को बनाए रखा है, उसे चुनावों में हरगिज नहीं टूटने दें। समिति के साथ जुड़े हजारों लोगों के संघर्ष का ही परिणाम है कि एम्स का स्वप्न पूरा हुआ है। कई नेता इसको अपनी उपलब्धि बताकर वाहवाही लूटना चाहते हैं, उनसे खबरदार रहना होगा।
कैलाश चंद ने कहा कि 2 जून को एम्स संघर्ष ओपीडी और एमबीबीएस की मांग को लेकर आन्दोलन का आह्वान किया जाएगा। बैठक में समिति प्रवक्ता कामरेड राजेन्द्र सिंह, श्योताज सिंह, मास्टर लक्ष्मण, बी डी यादव, डॉक्टर एचडी यादव, अमरसिंह राजपुरा, रामकुमार निमोठ, रामनिवास भालखी, नरेंद, रामस्वरूप सिंह, सत्यप्रकाश गोयल, देशराज सिंह, रामसरूप सिंह, राजबीर, ईश्वर सिंह, कर्नल राजेंद्र सिंह, विनोद सितारा, पंच, रामस्वरूप, दयाराम, जितेंद्र सिंह, भारत आदि ने भाग लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×