For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राव इंद्रजीत को तीसरी बार केंद्र में मंत्री बनाकर बढ़ाया अहीरवाल का कद : नवीन गोयल

09:06 AM Jun 10, 2024 IST
राव इंद्रजीत को तीसरी बार केंद्र में मंत्री बनाकर बढ़ाया अहीरवाल का कद   नवीन गोयल
राव इंद्रजीत सिंह
Advertisement

गुरुग्राम, 9 जून (हप्र)
गुड़गांव लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार सांसद बने राव इंद्रजीत सिंह को एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टीम में शामिल किया है। उन्हें मंत्री पद की शपथ दिलाकर भारतीय जनता पार्टी ने न केवल उनका, बल्कि अहीरवाल का कद बढ़ाया है।
व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा के प्रदेश प्रमुख नवीन गोयल ने राव इंद्रजीत सिंह को केंद्र में मंत्री बनने की बधाई देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में गुड़गांव का अब विकास और तेज होगा।
नवीन गोयल ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह ने पहले महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से और फिर गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र में अपनी राजनीतिक ताकत को जनता के हित में लगाया है। वे सदा जनहित के मुद्दों को केंद्र में मंत्रालयों के मंत्रियों के समक्ष उठाते रहे हैं। 2019 से 2024 तक वे गुड़गांव में सड़कों के निर्माण को लेकर काफी सतर्क और प्रत्यनशील रहे हैं। उन्होंने गुड़गांव से पटौदी रोड के निर्माण को लेकर अनेक बार केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। द्वारका एक्सप्रेस-वे को लेकर भी वे मंत्री गडकरी को निमंत्रण देकर गुड़गांव लाए। उनके समक्ष यहां आने वाली समस्याओं को भी रखा। एक्सप्रेस-वे तैयार होने के बाद उद्घाटन के इंतजार में था।
राव इंद्रजीत सिंह ने उद्घाटन से पहले ही जनता के हित में इसे खुलवाने का नितिन गडकरी से आग्रह किया। इसके बाद यह जनता के लिए खोल दिया गया। एनएच-48 पर यातायात की समस्या के चलते राव इंद्रजीत सिंह ने छोटे कटों पर भी फ्लाईओवरों का निर्माण कराने की पहल की। उनकी बातों को ना केवल सडक़ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से सदा सम्मान दिया, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुड़गांव में राव इंद्रजीत सिंह के प्रयासों की सराहना करके गए थे।
राव इंद्रजीत सिंह ने केंद्र सरकार की ओर से मिलने वाली सुविधाओं को लेकर सदा अग्रणी भूमिका निभाई है। पटौदी में लगने वाले यातायात जाम को दूर करने के लिए उन्होंने गुरुग्राम-रेवाड़ी रोड पर बाइपास को पास कराने का काम किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×