For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गांव आहलूवाला में कृषि मंत्री ने दर्जनों लोगों को पहनाया भाजपा का पटका

10:27 AM Jul 29, 2024 IST
गांव आहलूवाला में कृषि मंत्री ने दर्जनों लोगों को पहनाया भाजपा का पटका
जगाधरी क्षेत्र के गांव आहलूवाला में रविवार को भाजपा में शामिल होने वाले लोगों का स्वागत करते कृषि मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर। -निस
Advertisement

जगाधरी, 28 जुलाई (निस)
रविवार को हरियाणा के कृषि मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर का गांव आहलूवाला में लोगों ने भव्य स्वागत किया। यहां पर दर्जनों लोगों ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।
कृषि मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर ने डॉ. प्रशांत राज गर्ग, संदीप कुमार, कंवरपाल, डॉ. कृष्ण, आदित्य कुमार, रविंद्र, अभिषेक, मोहित, अंकित, विशाल, अजय, प्रदीप कश्यप, अंजू रानी, मीना रानी, बेबी रानी, मुकेश कुमार, सुदेश, श्वेता, रजनी, सरोज, प्रवेश, पूजा, देवी, ममता, रामप्यारी, गुरमीतो देवी, कर्मजीत कौर आदि को भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया। इस अवसर पर कृषि मंत्री कंवरपाल ने कहा कि भाजपा सरकार का उद्देश्य है कि प्रदेश के हर वर्ग का कल्याण हो और हर पात्र व्यक्ति को सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ मिलें। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से हर वर्ग में लाभान्वित हो रहा है। चौ. कंवरपाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी है जिसमें छोटे कार्यकर्ता से लेकर बड़े पदाधिकारी तक बराबर मान-सम्मान मिलता है। इसलिए भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश हर क्षेत्र में शिखर छू रहा है और यह तभी संभव हो पाया है जब देश की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है। आज विश्व के दूसरे देश भारत की ओर मदद की दृष्टि से देखते हैं। कंवरपाल ने कहा कि केंद्र की तरह हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।
इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग, महामंत्री प्रियांक शर्मा, महामंत्री अंकित गोयल, काला राम पूर्व वाइस चेयरमैन, कृष्ण कुमार, आरएमपी एकता फाउंडेशन संस्थापक एवं अध्यक्ष नरेश चुडियाला, विपन, संदीप, आकाश, परमजोत आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×