मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अग्रवाल समाज ने ज्ञानचंद गुप्ता को दिया समर्थन

07:55 AM Sep 24, 2024 IST

पंचकूला, 23 सितंबर (हप्र)
समस्त अग्रवाल समाज के अग्र बंधुओं एवं महिला शक्ति की एक बैठक अग्रवाल भवन सेक्टर 16 में हुई। बैठक में 300 से ज्यादा अग्रवाल समाज के प्रतिनिधियों ने भाग लिया जिसमें पंचकूला विधानसभा चुनाव पर विचार-विमर्श हुआ। बैठक में भाजपा से ज्ञानचंद गुप्ता, आम आदमी पार्टी से प्रेम गर्ग, जननायक जनता पार्टी से सुशील गर्ग के नाम पर तीनों नामों पर चर्चा हुई। सभी ने वक्ताओं ने विचार व्यक्त किए।
लगभग दो घंटे विचार-विमर्श के बाद सभी पदाधिकारियों ने निर्णय लिया कि ज्ञानचंद गुप्ता को ही समर्थन किया जाए, जिसका सभी ने हाथ उठाकर समर्थन किया। इस अवसर पर पंचकूला में विभिन्न सामाजिक ट्रस्टों के प्रतिनिधियों ने भी भाग लिया। ट्रस्टों ने भी अपना समर्थन देने की घोषणा की। बैठक में एक कांग्रेस के कार्यकर्ता द्वारा मंच से विधानसभा अध्यक्ष रहे पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के बारे में अभद्र टिप्पणी करने पर समाज के प्रतिनिधियों ने रोष व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को भी कहा।

Advertisement

Advertisement