For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

देश-प्रदेश की सामाजिक, आर्थिक संरचना में अग्रवाल समाज की अमिट छाप : राजेश नागर

12:09 PM Oct 28, 2024 IST
देश प्रदेश की सामाजिक  आर्थिक संरचना में अग्रवाल समाज की अमिट छाप   राजेश नागर
पलवल में रविवार को खाद्य, नागरिक आपूर्ति मंत्री राजेश नागर का स्मृति चिन्ह देकर स्वागत करते श्री वैश्य अग्रवाल सभा के पदाधिकारी। साथ हैं पूर्व विधायक दीपक मंगला। -हप्र
Advertisement

देशपाल सौरोत/हप्र
पलवल 27 अक्तूबर
हरियाणा के खाद्य, नागरिक आपूर्ति, उपभोक्ता मामले एवं मुद्रण व स्टेशनरी मंत्री राजेश नागर ने कहा है कि देश-प्रदेश की सामाजिक और आर्थिक संरचना में अग्रवाल समाज ने अपनी अमिट छाप छोड़ी है।
उन्होंने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज ने सनातन संस्कृति की मजबूती के लिए भी कार्य किए हैं। सनातन संस्कृति की मजबूती से ही देश का कल्याण संभव है।
महाराज अग्रसेन के सिद्धांतों पर चलते हुए अग्रवाल वैश्य समाज जनहित के कार्यों में लगा हुआ है। राजेश नागर रविवार को पलवल में श्री वैश्य अग्रवाल सभा के तत्वावधान में ओमेक्स सिटी फेस-1 पलवल में महाराजा अग्रसेन सेवा सदन सामुदायिक केंद्र के दूसरे चरण के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के उपरांत आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। समारोह में प्रदेश सरकार में युवा सशक्तिकरण एवं उद्यमिता और खेल विभाग (स्वतंत्र प्रभार) राज्यमंत्री गौरव गौतम तथा पलवल के पूर्व विधायक दीपक मंगला भी मौजूद थे। दोनों मंत्रियों का श्री वैश्य अग्रवाल सभा पलवल के अध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता, उपाध्यक्ष एसपी मित्तल, संरक्षक सुरेशचंद मंगला और महामंत्री शैलेंद्र सिंगला सहित अन्य सभा के सदस्यों ने पगड़ी बांधकर और फूलमलाएं डालकर स्वागत किया।
समारोह में खाद्य, नागरिक आपूर्ति मंत्री राजेश नागर ने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए अग्रवाल समाज की सराहना की। इस अवसर पर खेल राज्यमंत्री गौरव गौतम ने कहा कि महाराज अग्रसेन के सिद्धांतों पर चलते हुए अग्रवाल वैश्य समाज जनहित के कार्यों में लगा हुआ है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement