For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अग्रवाल समाज ने विधानसभा चुनाव के लिए मांगी 16 टिकटें

07:28 AM Aug 23, 2024 IST
अग्रवाल समाज ने विधानसभा चुनाव के लिए मांगी 16 टिकटें
जगाधरी के श्री रामलीला भवन में आयोजित बैठक में अग्रवाल समाज के लोग। -निस

जगाधरी, 22 अगस्त (निस)
रामलीला भवन, जगाधरी में अग्रवाल समाज की अहम बैठक आयोजित की गयी। इसमें मौजूदा राजनैतिक हालातों को लेकर चर्चा की गई। अग्रवाल वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष आशीष मित्तल ने कहा कि अग्रवाल समाज और व्यापारी वर्ग का राष्ट्र व समाज के विकास में अहम योगदान है। अग्रवाल समाज के लोगों ने सबसे ज्यादा शहादत दी थी। राष्ट्रहित और सर्वसमाज हित में अग्रवाल वैश्य समाज सदैव अग्रणी रहा है। उन्होंने कहा कि दुख की बात है कि अग्रवाल वैश्य समाज को सभी राजनीतिक पार्टियों केवल वोट, नोट और भोजन व्यवस्था इत्यादि के लिए ही इस्तेमाल किया है।
अग्रवाल वैश्य समाज के अम्बाला लोकसभा अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि बार-बार समाज की मांग उठती रही है कि हमें टैक्स कलेक्टर का दर्जा मिले। हमारी दुकानों का सामूहिक बीमा हो। हमें भी अन्य वर्ग की तरह पेंशन मिले, लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं हुआ है। अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश सचिव पंकज मित्तल ने कहा कि आने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दल चाहे भाजपा, कांग्रेस, जजपा, इनेलो, आप, बसपा जिन 16 सीटों पर अग्रवाल समाज का प्रभाव है वहां पर अग्रवाल समाज को टिकट दें। जल्द ही एक प्रतिनिधिमंडल सभी पार्टी के प्रमुख लोगों से मिलकर अग्रवाल समाज के लिए टिकट की मांग करेगा।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष शिवकांत मंगला, विनोद जिंदल, अश्विनी अग्रवाल, पवन गुप्ता, अमर प्रकाश गुप्ता, प्रवीण अग्रवाल, सतीश बंसल, विनीत अग्रवाल, विनय बंसल, दीपचंद, विपिन बंसल, विजय मित्तल, आदेश गुप्ता, सुरेंद्र सिंगला, वीरेंद्र गर्ग सहित कई गणमान्य उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×