मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Agra Expressway Accident: आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसे में दो विदेशी युवतियों सहित तीन की मौत

12:46 PM Oct 13, 2024 IST

इटावा/बागपत, 13 अक्तूबर (भाषा)

Advertisement

Agra Expressway Accident: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आगरा-लखनऊ ‘एक्सप्रेस वे' पर एक ट्रक से टक्कर होने पर कार में सवार दो विदेशी युवतियों समेत तीन लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संजय कुमार वर्मा ने बताया कि ऊसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ‘एक्सप्रेस वे' पर शनिवार रात लखनऊ से दिल्ली आ रही एक कार अपने आगे चल रहे ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी और वाहन में सवार लोगों को निकालने के लिए पुलिस के मशक्कत करनी पड़ी। अधिकारी ने बताया कि कार में सवार अफगानिस्तान की रहने वाली 30 वर्षीय नाज और उसकी रूसी मित्र 20 वर्षीय कैथरीन तथा दिल्ली के तुगलकाबाद एक्सटेंशन के रहने वाले कार चालक संजीव (40) की मौके पर मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि इनके अलावा कार में सवार नाज की बहन अतिफा (25), क्रिस्टीन (20) और दिल्ली के अंबेडकर नगर का रहने वाला राहुल (38) गंभीर रूप से घायल हो गए।

वर्मा ने बताया कि घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बागपत में ‘एक्सप्रेस वे' पर ट्रक और कैंटर की टक्कर में तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में ‘ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे' पर रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रक और कैंटर की टक्कर में सड़क किनारे खड़े तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

खेकड़ा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) ने बताया कि हादसा बागपत के थाना चांदीनगर क्षेत्र के लहचौड़ा गांव के पास ‘ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे' पर रविवार तड़के करीब पांच बजे हुआ है। मृतक के परिजन के मुताबिक, तेज रफतार ट्रक चालक की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ।

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान हापुड़ निवासी नन्हे (35) , राजा (37) और गाजियाबाद निवासी अकील (39) के रूप में हुई हैं। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों की शिकायत पर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

Advertisement
Tags :
Agra Expressway AccidentAgra-Lucknow ExpresswayEtawah Road AccidentHindi NewsRoad Accident Foreigner DeathUP newsआगरा एक्सप्रेस-वे दुर्घटनाआगरा लखनऊ एक्सप्रेस वेइटावा सड़क हादसायूपी समाचारसड़क हादसा विदेशी मौतहिंदी समाचार