For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव जीतने के बाद करवाउंगा चार धाम और ज्योतिर्लिंग की यात्राएं : उमेश अग्रवाल

10:10 AM Aug 28, 2024 IST
चुनाव जीतने के बाद करवाउंगा चार धाम और ज्योतिर्लिंग की यात्राएं   उमेश अग्रवाल
जन्माष्टमी के अवसर पर गुरुग्राम में सिनेमा के कलाकार पंकज धीर, अर्जुन फिरोज खान, पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल, पूर्व भाजपा के प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू लोगों का अभिवादन करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 27 अगस्त (हप्र)
पूर्व विधायक एवं अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय महासचिव उमेश अग्रवाल ने घोषणा की है कि गुरुग्राम की जनता के आशीर्वाद एवं समर्थन से वे दोबारा विधानसभा चुनाव जीते तो वे सभी इच्छुक लोगों को चार धाम रामेश्वरम, जगन्नाथपुरी, बद्रीनाथ और द्वारका तथा बारह ज्योतिर्लिंग की यात्राएं कराएंगे। उन्होंने कहा कि अपने 2014-19 विधायक कार्यकाल में वे पहले भी करीब 40 हजार लोगों को माता वैष्णों देवी दर्शन एवं प्रयागराज कुम्भ स्नान यात्रा करा चुके हैं। जन्माष्टमी के अवसर पर पुराना जेल काॅम्पलैक्स मैदान पर आयोजित मटकी फोड़ो प्रतियोगिता में जुटी भारी भीड़ को फिल्म अभिनेता पंकज धीर व अर्जुन फिरोज खान एवं उपस्थित जनसमूह ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल की इस घोषणा का स्वागत किया।
पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने गुरुग्राम में ज्ञान के केन्द्र गुरुग्राम यूनिवर्सिटी की स्थापना कराई। विधायक चुने जाने के करीब छह महीने के दौरान ही 11 अप्रैल, 2015 को यूनिवर्सिटी की घोषणा होने के बाद इसमें अध्ययन और अध्यापन का काम तो सेक्टर-51 के नव निर्मित कालेज से शुरु हो गया था और जल्द ही पूरी यूनिवर्सिटी अपने कैंपस भांगरौला से आरंभ कर देगी। उन्होंने कहा कि शीतला मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है। प्रतियोगिता के जज रिटा. डिप्टी डायरेक्टर स्पोट‍्र् परसराम, नैशनल जज अरोबिस्क नरेन्द्र कोच व प्रियंका तथा संजय शर्मा रहे जिन्होंने विजेता टीम का फैसला सुनाया और भाग लेने वाली प्रत्येक टीम का हौसला बढ़ाया। इस मटकी फोड़ो प्रतियोगिता में वरियर स्क्वैड ने प्रथम स्थान, वरियर स्क्वैड जूनियर ने द्वितीय स्थान तथा टीम महाकाल ने तृतीय स्थान प्राप्त कर विजय प्राप्त किया। इस अवसर पर वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष डाॅ. मंदीप किशोर गोयल, महामंत्री देवेन्द्र गुप्ता, पीयूष सिंहल, पदम चंद आर्य, दिनेश अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, विजय अग्रवाल, वी.के. जैन, आदि सहित सैकड़ों प्रमुख लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement