मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मतदान के बाद प्रत्याशियों ने उतारी थकान

07:11 AM Oct 07, 2024 IST
गन्नौर स्थित अपने कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ विजय चिन्ह बनाकर खुशी का इजहार करते निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान। -हप्र

सोनीपत, 6 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद रविवार को प्रत्याशियों ने प्रचार की थकान उतारी। मतदान के बाद की पहली सुबह रविवार को प्रत्याशी देर से उठे। नहा-धोकर कई प्रत्याशी मंदिर पहुंचे और भगवान से जीत की मन्नत मांगी। इसके बाद कार्यालयों में चुनावी ड्यूटियों में लगे कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से फीडबैक लिया। शाम तक जीत-हार का हिसाब-किताब लगाते रहे। कई प्रत्याशियों ने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताया। कई प्रत्याशियों ने सैलून जाकर कटिंग कराई तो कइयों ने जरूरी काम निपटाए। सभी प्रत्याशियों ने कार्यकर्ताओं से मिले फीडबैक के आधार पर अपनी जीत का दावा िकया।

Advertisement

सुरेंद्र पंवार गृह प्रवेश व जिम के उद्घाटन समारोह में पहुंचे

कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने सुबह उठते ही लोगों से मुलाकात शुरू कर दी थी। इसके बाद उन्होंने बूथों पर लगे कार्यकर्ताओं व एजेंटों के साथ बैठक की। उनसे मिले फीडबैक के अनुसार उन्होंने जीत के समीकरणों पर गुणा-गणित किया। इसके बाद गृह प्रवेश के एक कार्यक्रम में पहुंचे। वहां से पंवार पार्श्वनाथ सोसायटी में एक जिम के उद्घाटन समारोह में पहुंचे। वहां लोगों से मिलकर अपने आवास पर पहुंचे। इसके बाद फुर्सत पाकर हेयर कट कराया। शाम तक वह कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेते रहे।

निखिल मदान ने माता के दरबार में टेका माथा

सोनीपत में रविवार को रिबन काटकर जिम का उद्घाटन करते कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार। -हप्र

सोनीपत से भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान सुबह सबसे पहले अपने घर के पास सिद्धार्थ एन्क्लेव स्थित माता के मंदिर में पहुंचे और वहां जाकर उन्होंने जीत की मन्नत मांगी। उन्होंने शहरवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की। इसके बाद वह सेक्टर-14 में स्थित अपने कार्यालय पहुंचे। वहां उन्होंने चुनाव में लगे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से चुनाव के संबंध में फीडबैक लिया। उन्होंने सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों पर लगे अपने एजेंटों व पदाधिकारियों से मिले डाटा के अनुसार जीत का हिसाब-किताब लगाया। दिनभर कार्यकर्ता व पदाधिकारी कार्यालय में आते रहे और मतदान के संबंध में अपडेट देते रहे।

Advertisement

सोनीपत में अपने कार्यालय में कार्यकर्ताओं से गुफ्तगू करते भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान। -हप्र

कार्यकर्ताओं के गले लगकर मिले देवेंद्र कादियान

गन्नौर से निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने सुबह परिवार के साथ कई घंटे बिताए। इसके बाद वह अपने कार्यालय पहुंचे और अपने समर्थकों से गले लगकर मिले। उन्होंने चुनाव में तैनात पदाधिकारियों से चुनावी समीकरणों पर चर्चा की। वहीं उनके समर्थक उन्हें जीत की बधाई देने उनके कार्यालय पर पहुंचते रहे और लड्डू खिलाकर मुंह मीठा कराते रहे।

Advertisement