For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपलोड करने के बाद युवक ने लगाया फंदा

10:35 AM Jun 18, 2024 IST
इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपलोड करने के बाद युवक ने लगाया फंदा
Advertisement

पानीपत, 17 जून (हप्र)
गोपाल कालोनी में रविवार रात को युवक अमित ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक शादी के बाद भी पत्नी के मायके में रहने से परेशान था और उसने मरने से पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुसाइड करने के बारे में अपनी स्टोरी भी अपलोड की थी।
मृतक के मौसेरे भाई मोनू ने बताया कि अमित (21) मूलरूप से यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला था और फैक्टरी में काम करता था। उसका परिवार गोपाल कॉलोनी में किराए पर रहता है। अमित की एक साल पहले शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद से उसकी पत्नी ज्यादातर समय अपने मायके में ही रही है। अमित अपनी पत्नी को लेकर आने के लिये कई बार गया पर वह नहीं आई। इसी के चलते अमित अक्सर परेशान रहता था और इसी परेशानी के चलते अमित ने अपनी जान दे दी। अमित ने रविवार रात को सुसाइड करने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाई। जिसमें उसने अपनी फोटो के साथ लिखा कि आज रात 2 बजे मैं मर जाउंगा। उसमें लिखा था कि उसकी पत्नी को उसकी शक्ल न दिखाना।
सोमवार सुबह ही उसके परिजनों ने मोबाइल पर लगाये गये स्टेट्स को देखा गया। युवक की मां सोमवार सुबह उठी तो कमरा अंदर से बंद मिला। दरवाजे में हुए एक छोटे छेद से अंदर से कुंडी को खोला गया और परिजनों ने देखा कि अमित ने फंदा लगाया हुआ था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement