मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हिसार में यात्रा के बाद अब 11 को नारनौंद में रैली करेंगी सैलजा

07:27 AM Aug 09, 2024 IST

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 8 अगस्त
पूर्व केंद्रीय मंत्री व सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा अब 11 अगस्त को हिसार के नारनौंद में कांग्रेस जनसंदेश यात्रा के तहत रैली करेंगी। नारनौंद की अनाज मंडी में होने वाली इस जनसभा को लेकर समर्थकों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।
यहां बता दें कि सैलजा ने प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में जनसंदेश यात्रा शुरू की हुई है। इसी के तहत वे विभिन्न हलकों में जनसभाओं का भी आयोजन कर रही हैं। हिसार शहर में जनसंदेश यात्रा वे पहले ही निकाल चुकी हैं।
हिसार से कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ‘जेपी’ ने सैलजा के कार्यक्रमों से दूरी बनाई हुई है। जेपी की गिनती पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नजदीकियों में होती है। नारनौंद में सैलजा समर्थक डॉ़ अजय चौधरी एक्टिव हैं। वे नारनौंद हलके से विधानसभा चुनाव भी लड़ना चाहते हैं। इसके लिए वे आवेदन भी कर चुके हैं। वहीं दूसरी ओर, सैलजा ने बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ से जारी एक बयान में कहा कि झूठे वादे कर प्रदेश की जुमलेबाज भाजपा सरकार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जैसा अग्निवीरों के साथ कर रही है वैसा ही खेल प्रदेश सरकार एचकेआरएन कर्मचारियों के साथ खेल रही है।
प्रदेश में चारों ओर हड़ताल ही हड़ताल है। कहीं कर्मचारी, कहीं आंगनबाड़ी, कहीं शिक्षक, कहीं डॉक्टर हड़ताल कर रहे हैं तो कभी नर्स और लिपिक को सड़कों पर आना पड़ता है। किसानों का आंदोलन पहले से जारी है।

Advertisement

Advertisement