For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनाव परिणाम के बाद भाजपा की सत्ता से रवानगी पक्क ी

09:56 AM May 27, 2024 IST
चुनाव परिणाम के बाद भाजपा की सत्ता से रवानगी पक्क ी
Advertisement

कैथल, 26 मई (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यकारिणी के सदस्य प्रदीप कुमार चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद भाजपा सरकार की सत्ता से रवानगी पक्की है। देश व प्रदेश की जनता ने हर अत्याचार का बदला भाजपा के खिलाफ मतदान करके ले लिया है।
नयी अनाज मंडी ढांड में बातचीत करते हुए प्रदीप चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार के प्रति लोगों में भारी आक्रोश था और भाजपा सरकार को सबक सिखाते हुए जनता ने देश में कांग्रेस इंडिया गठबंधन सरकार बनाने का काम किया है।
गठबंधन सरकार बनते ही जनहित में किए गए सभी वादों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाऐगा। कांग्रेस ही देश व प्रदेश की जनता का भला कर सकती है। कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में भी जनता भाजपा का सुपड़ा साफ करने का काम करते हुए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाऐगी। देश व प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है और दिनोंंदिन कांग्रेस मजबूत व सशक्त हो रही है। हर वर्ग के लोग व नेतागण कांग्रेस की नीतियों में आस्था व्यक्त कर पार्टी से जुड़ रहे है। प्रदीप चौधरी ने कहा कि भाजपा राज में आसमान छू रही महंगाई व बेरोजगारी ने हर वर्ग की कमर तोड़कर रख दी है।
उन्होंने कहा कि रोजमर्रा की वस्तुओं के दामों में बेतहाशा वृद्धि ने हर वर्ग का बजट बिगाड़कर रख दिया है। युवाओं को रोजगार नहीं है तो किसानों को एमएसपी नहीं है। अपने हक की उठने वाली हर आवाज को सरकार डंडे के दम पर दबा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×