For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस के फैसले के बाद पूरे देश के लोग भयभीत : अरविंद शर्मा

10:40 AM May 05, 2024 IST
कांग्रेस के फैसले के बाद पूरे देश के लोग भयभीत   अरविंद शर्मा
Advertisement

झज्जर, 4 मई (हप्र)
कर्नाटक में कांग्रेस सरकार द्वारा मुस्लिम समाज को आरक्षण दिए जाने पर भाजपा सांसद और रोहतक सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने कर्नाटक में मुस्लिम समाज को 4% आरक्षण देकर यह साबित कर दिया है कि वह मुस्लिम समाज की पक्षधर है और किसी अन्य समुदाय का उसके साथ कोई ताल्लुक नहीं है।
डॉ. अरविंद शर्मा शनिवार को झज्जर विधानसभा क्षेत्र के गांव छुछकवास में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे।
उन्होंने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के इस फैसले के बाद हरियाणा ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों की जनता भी भयभीत होने लगी है कि यदि गलती से किसी अन्य राज्य में भी कांग्रेस की सरकार आ गई तो वह दबे-कुचले लोगों का आरक्षण का अधिकार छीनकर मुस्लिम समुदाय के लोगों को दे देगी। उन्होंने राहुल गांधी के अमेठी छोड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ने के फैसले पर कहा कि राहुल गांधी यूपी में कहीं से भी चुनाव लड़ लें, उन्हें हर हाल में हार का मुंह देखना पड़ेगा। कारण की यूपी में मोदी और योगी का जलवा है और लोग उन्हें ही पसंद करते हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में कांग्रेस नेताओं को हरियाणा के लोगों की चिंता नहीं होती थी, बल्कि वह दिल्ली में बैठे अपने आकाओं की हाजिरी भरने में लगे रहते थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में एक युवा को नौकरी लगने के लिए पूरा गांव मंत्री और मुख्यमंत्री के चक्कर काटता था, लेकिन हरियाणा में मनोहर लाल की सरकार बनने के बाद नौकरियों का सिस्टम ऐसा बना दिया गया कि अब किसी को भी कहीं चक्कर काटने की जरूरत नहीं है और न ही किसी को कोई पैसे देने की जरूरत है। ऐसे में युवाओं का शिक्षा के प्रति विश्वास पैदा हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×