मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बहस के बाद पुलिस चौकी में तोड़फोड़, प्रभारी को किया घायल, एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी

07:50 AM Jul 29, 2024 IST
Advertisement

लुधियाना, 28 जुलाई (निस)
गत आधी रात के बाद यहां पुरानी समराला रोड पर स्थित शिंंगार पुलिस चौकी पर सौ से ज्यादा लोगों ने हमला कर वहां जमकर तोड़फोड़ की। लोगों ने चौकी प्रभारी सहायक सब इंस्पेक्टर सुरेन्द्र सिंह से मारपीट की और वहां उपस्थित एक अन्य पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ डाली। शिंगार पुलिस थाना नम्बर 3 के एसएचओ ने बताया कि हमला करने वालों की संख्या सौ के करीब थी।
उन्होंने पुलिस चौकी का गेट और वहां सजावट के लिए रखे गमले तोड़ दिये और अंदर जाकर चौकी में उपस्थित पुलिसकर्मियों से अभद्र व्यवहार और मारपीट की।
जानकारी के अनुसार गत रात 12 बजे के बाद दो व्यक्ति एक स्कूटी पर तेज गति से आ रहे थे। नाकाबंदी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार रुकते ही पुलिस वालों से ऊंची आवाज में बहस करने लगे। पुलिसकर्मी उनमें से एक सर्वजीत सिंह को पकड़ कर थाने ले गये और जबकि दूसरा वहां से भाग गया।
दोनों ओर से एक दूसरे पर शराबी होने के आरोप-प्रत्यारोप भी लगाये गये। थाने लाये गये व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसके साथ उसका बेटा हरकीरत सिंह था। वे दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। इस बीच हरकीरत सिंह, जो पुलिस को चकमा देकर भाग गया था, अपने सौ के करीब साथियों को लेकर पुलिस चौकी पहुंच गये और आते ही तोड़फोड़ शुरू कर दी।
इस दौरान उन्होंने चौकी प्रभारी जसविंदर सिंह के सिर पर कुछ दे मारा जिसे वह घायल होग गये। आरोपियों ने दूसरे कर्मी की वर्दी फाड़ डाली। अंतिम सूचना मिलने तक पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया था और जांच जारी थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement