For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शपथ के बाद बोलीं विनेश फोगाट, अब शुरू हुई असली लड़ाई

11:03 AM Oct 26, 2024 IST
शपथ के बाद बोलीं विनेश फोगाट  अब शुरू हुई असली लड़ाई
चंडीगढ़ में शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा में श्ापथ लेने के बाद स्पीकर हरविंद्र कल्याण का अभिवादन करती विधायक विनेश फोगाट। -ट्रिन्यू
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 25 अक्तूबर
ओलंपियन और कुश्ती पहलवान विनेश फोगाट ने कहा कि अब उनकी असली लड़ाई शुरू हुई है। जुलाना से कांग्रेस टिकट पर विधायक बनीं विनेश फोगाट ने शुक्रवार को विधानसभा के सत्र में पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण की। इसके बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा - अभी तक लोगों ने उनकी लड़ाई लड़ी थी। अब लोगों ने मुझे चुनकर विधानसभा में भेज दिया है। अब लोगों के हितों की लड़ाई मैं विधानसभा में लड़ूंगी।
विनेश फोगाट ने कहा कि लोगों ने जिम्मेदारी दी है। जब इलेक्शन चल रहा था, तब मैं लोगों के बीच बोल रही थी कि मेरी लड़ाई तब शुरू होगी, जब विधानसभा में मेरा पहला कदम रखा जाएगा। बाकी सारी लड़ाई लोगों ने लड़ी है। अब मेरा काम है कि लोगों के हितों की लड़ाई को मैं विधानसभा में पूरी मजबूती के साथ लड़ूं। विनेश ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल का नेता चुने जाने को लेकर मुझे कोई जानकारी नहीं है। नेताओं की वेशभूषा से जुड़े सवाल पर विनेश ने कहा कि मैं खिलाड़ी हूं और खिलाड़ी ही रहना चाहती हूं। खिलाड़ियों के मन में जो भावनाएं होती हैं, उन्हीं भावनाओं के साथ मैं विधानसभा में शपथ लेने पहुंची हूं।

Advertisement

खिलाड़ियों के कपड़ों में पहुंची विनेश फोगाट

ओलंपियन विनेश फोगाट की विधानसभा में पहली एंट्री थी। वे जुलाना से कांग्रेस टिकट पर विधायक बनी हैं। भाजपा के कैप्टन योगेश बैरागी के साथ उनका तगड़ा मुकाबला हुआ था। विनेश फोगाट खिलाड़ियों के कपड़ों में ही विधानसभा पहुंचीं। उन्होंने पेंट पर टी-शर्ट पहनी हुई थी। इस पर इंडिया भी लिखा हुआ था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement