For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सैलजा की यात्रा के बाद प्रदेश में एकतरफा होगा माहौल : हरपाल बूरा

07:23 AM Jul 26, 2024 IST
सैलजा की यात्रा के बाद प्रदेश में एकतरफा होगा माहौल   हरपाल बूरा
Advertisement

हिसार, 25 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस नेता एवं हरियाणा टैक्स ट्रिब्यूनल के पूर्व न्यायिक सदस्य हरपाल बूरा ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त जनता ने वर्तमान सरकार को हटाने का मन बना लिया है। उनको कांग्रेस ही विकल्प नजर आ रही है। यही कारण है कि अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद कुमारी सैलजा की 27 जुलाई से अम्बाला से प्रस्तावित यात्रा को लेकर लोगों ने काफी उत्साह है। यह यात्रा भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ ही निकाली जा रही है।
उन्होंने कहा कि जिस तरह लोकसभा चुनाव से पहले बहन कुमारी सैलजा ने प्रदेश में कांग्रेस संदेश यात्रा निकालकर पूरे प्रदेश का माहौल कांग्रेसमयी कर दिया था, ठीक उसी तरह 27 जुलाई को प्रस्तावित यात्रा से भी विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में माहौल एक तरफा हो जाएगा। इस यात्रा के बाद सभी विधानसभा क्षेत्रों व शहरी क्षेत्रों में हरियाणा की तकदीर और तस्वीर बदल जाएगी और कांग्रेस पार्टी को हर क्षेत्र में मजबूती मिलेगी।
हरपाल बूरा ने कहा कि कुमारी सैलजा ने बजट पर चर्चा के दौरान हर वर्ग की समस्याओं को उठाकर हरियाणावासियों का दिल जीत लिया है। उन्होंने सभी कांग्रेसजनों व भाजपा सरकार से परेशान लोगों से प्रार्थना की कि इस यात्रा में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी करके प्रदेश सरकार को आइना दिखाने का काम करें। उन्होंने दावा किया कि यात्रा का ऐलान होते ही कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं के अलावा जनता में भी काफी उत्साह है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×