For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रेप के बाद कीटनाशक पिलाया, 2 बहनों की मौत

10:04 AM Aug 11, 2021 IST
रेप के बाद कीटनाशक पिलाया  2 बहनों की मौत
Advertisement

सोनीपत, 10 अगस्त (निस)

कुंडली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उन्हें कीटनाशक पिलाया गया था। जिसके दुष्प्रभाव से उनकी दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई। वारदात लड़कियों की मां के सामने हुई। आरोपियों ने लड़की की मां को उसके बेटों को मारने की धमकी देकर चुप करा दिया और पुलिस को सर्पदंश से मौत होने की जानकारी देने का दबाव बना रखा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा होने के बाद पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार प्रवासी विधवा महिला अपनी दो बेटियों व दो बेटों के साथ कुंडली थाना क्षेत्र के एक गांव में किराए पर रहती है। उसके पड़ोस में राजमिस्त्री और मजदूरी करने वाले बिहार के चार अन्य युवक भी रह रहे हैं। विधवा 5 अगस्त की रात को कमरे में अपनी नाबालिग बेटियों के साथ सो रही थी। जबकि उसके दोनों बेटे दूसरे कमरे में सो रहे थे। देर रात करीब 2 बजे विधवा कमरे से बाहर निकली तो पड़ोस में रहने वाले 4 युवक कमरे में घुस गए। उन्होंने कमरे में उसकी बेटियों को दबोच लिया। इसी बीच महिला वापस आई तो आरोपियों ने उसका मुंह दबाकर एक तरफ बैठा दिया। इस दौरान आरोपियों ने दोनों नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और विरोध करने पर बाद में दोनों को कमरे में रखा कीटनाशक पिला दिया। जिससे दोनों की हालत बिगड़ गई। आरोपियों ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में कुछ बताया तो वह उसके बेटों को मार देंगे। उन्होंने उसे कहा कि कोई पूछे तो बता देना कि इन्हें सांप ने डस लिया है। बेटों को मारने की धमकी के चलते महिला डरकर चुप रही। तड़के तक बेटियों की हालत ज्यादा बिगड़ गई। जिस पर दोनों को पास ही नरेला, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई।

महिला ने सर्पदंश से बताई थी मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Advertisement

इस मामले की सूचना के बाद कुंडली थाना पहुंची तो महिला ने सर्पदंश से बेटियों की मौत होने की बात कही थी। दिल्ली के अस्पताल में मौत के बाद दोनों के शवों काे पोस्टमार्टम कराया गया। जिसकी रिपोर्ट मिलने पर पुलिस को बताया लगा कि लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। साथ ही उन्हें कोई कीटनाशक पिलाया गया है। उनकी मौत सर्पदंश से नहीं हुई। जिस पर पुलिस ने विधवा महिला से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बता दी। जिस पर पुलिस ने रात को महिला के बयान पर चारों आरोपियों मूलरूप से बिहार के जिला दरभंगा के गांव महागही निवासी अरुण, गांव मुसहेरी निवासी फूलचंद, धयोकली निवासी दुखन और समस्तीपुर निवासी रामसुहाग के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंगलवार शाम को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश करेगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×