मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चार अक्तूबर के बाद हुड्डा और कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ

10:47 AM Aug 19, 2024 IST
झज्जर की अनाज मंडी में भाजपा की जन आशीर्वाद रैली के दौरान सीएम नायब सैनी को गदा भेंट करते भाजपा नेता राजकुमार कटारिया। साथ हैं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली,पूर्व सांसद डॉ.अरविंद शर्म।-हप्र

प्रथम शर्मा/ हप्र
झज्जर, 18 अगस्त
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा पर अपना जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हुड्डा हरियाणा में कांग्रेस और उनकी अपनी सरकार बनने का सपना देख रहे है। लेकिन चार अक्तूबर के चुनाव परिणाम आने के बाद कांग्रेस और भूपेंद्र हुड्डा दोनों का सूपड़ा साफ हो जाएगा। नायब सैनी झज्जर की अनाज मंडी में पार्टी की तरफ से आयोजित जन आर्शीवाद रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस सहित तमाम विपक्ष पर निशाना साधा,वहीं उन्होंने बाद में मीडिया से रूबरू होने के दौरान पूर्व सीएम चौ.भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने हरियाणा में जहां भाजपा की लगातार तीसरी बार सरकार बनने का दावा किया, वहीं उन्होंने झज्जर जिले की चारों विस सभी सीटों पर कमल खिलने की बात कही। उन्होंने कांग्रेस की भाजपा से हिसाब मांगों यात्रा के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा के पास न तो कुछ मुद्​दे हैं और न ही कहने को कुछ है। इसलिए अपनी गलतियों को छिपाने के लिए हुड्डा हिसाब मांग रहे हैं। भाजपा से हिसाब मांगने से पहले भूपेंद्र हुड्डा को अपने शासनकाल में दलितों, पिछड़ों और युवाओं के साथ हुए अत्याचार का हिसाब देना चाहिए। इससे पहले उन्होंने मंच के माध्यम से भाजपा शासनकाल में हरियाणा के अंदर कराए गए विकास कार्यों का बखान किया। रैली को भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने भी संबोधित किया। रैली के दौरान पूर्व कमीश्नर विरेन्द्र कलशन अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रैली स्थल पर पहुंची और सीएम की मौजूदगी में भाजपा को ज्वाइन किया। भाजपा के युवा नेता राजकुमार कटारिया भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रैली स्थल पर पहुंचे।

Advertisement

महिला कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को बांधी राखी

रोहतक (निस): रक्षा बंधन की पूर्व संध्या पर एक कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री को बड़ी संख्या में बहनों ने राखी बांधी। भाजपा प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में एक बैठक के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल बडौली को भी महिला कार्यकर्ताओं ने राखी बांधकर उनके सुखद भविष्य की कामना की। प्रदेश की महामंत्री अर्चना गुप्ता ने भी मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष को रक्षा सूत्र बांधते हुए विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कामना की और शुभकामनाएं दी।

भैणी महाराज पुर गांव में अचानक रूके सीएम ने खुद बनाई चाय

महम हलके के भैणी महाराज पुर गांव में रविवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी चाय बनाते हुए। -निस

महम/रोहतक (निस): नेशनल हाईवे नंबर 9 पथ आबाद रोहतक जिले के सीमांत व महम हलके के भैणी महाराज पुर गांव में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का अचानक काफिला रुका। वहां पर कृष्ण फौगाट की दुकान पर मुख्यमंत्री सैनी ने खुद से जायकेदार चाय बनाई। उन्होंने चाय स्वयं पी तथा मौजूद अन्य लोगों को भी पिलाई। इसी दौरान एक बुजुर्ग के आग्रह पर मुख्यमंत्री ने नन्ही बिटिया को अपनी गोद में बिठाया और फोटो खिंचवाई। ग्रामीणों से सरकार के बारे में चर्चा की। उसके बाद काफिला नेशनल हाईवे 152 डी की ओर बढ़ गया। उनके जाने के बाद ग्रामीणों में यह बात चर्चा का विषय बनी तथा मुख्यमंत्री नायब सैनी के व्यवहार की सराहना की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement