For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बेटी सोनाक्षी और जहीर की शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने जताया शुभचिंतकों का आभार

03:00 PM Jun 27, 2024 IST
बेटी सोनाक्षी और जहीर की शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने जताया शुभचिंतकों का आभार
शत्रुघ्न सिन्हा बेटी के साथ। फोटो सिन्हा के एक्स अकाउंट से
Advertisement

मुंबई, 27 जून (भाषा)

Sonakshi Sinha's wedding: सांसद एवं अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी एवं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता जहीर इकबाल की शादी के लिए मिल रही शुभकामनाओं के वास्ते शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया और इसे ‘‘सदी की शादी'' करार दिया।

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने सात साल के प्रेम संबंध के बाद गत रविवार को शादी कर ली। सोनाक्षी के घर एक निजी समारोह में दोनों ने कानूनी तौर पर विवाह किया। इसके बाद फिल्म जगत के अपने साथियों तथा दोस्तों के लिए उन्होंने एक पार्टी का आयोजन किया था।


शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार शाम सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर अपने अधिकारिक खाते पर शादी की तस्वीरें और वीडियो साझा किए। उन्होंने लिखा, ‘‘ शादी को लेकर मिल ही शुभकामनाओं से सच में अभिभूत हूं..यह बहुत मायने रखता है। हमारी खुशी बयां करने के लिए शब्द नहीं है। सिन्हा परिवार।''

Advertisement


सिन्हा पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सासंद हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ हम आप सभी का हमारे साथ हमारे इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। यह शादी ‘‘सदी की शादी'' जैसी प्रतीत हो रही है। आप सभी के प्यार तथा बधाई संदेश के साथ हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने जीवन के खूबसूरत सफर में एक नए अध्याय की शुरुआत की है।''

ऐसी अफवाहें थी कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं हैं। हालांकि उनके जहीर और उनके परिवार के साथ नजर आने के बाद इन अटकलों पर विराम लग गया था। सोनाक्षी के भाई लव और कुश सिन्हा के शादी में शिरकत न करने की खबरें भी थीं लेकिन दोनों भाइयों ने इन्हें खारिज कर दिया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×