For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कई दिनों की भागदौड़ के बाद अब मतगणना का इंतजार

10:04 AM May 27, 2024 IST
कई दिनों की भागदौड़ के बाद अब मतगणना का इंतजार
सिरसा में रविवार को कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं से बातचीत करती पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी कुमारी सैलजा। -हप्र
Advertisement

सैलजा के चेहरे पर दिखी चमक, कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं का जताया आभार
सिरसा, 26 मई (हप्र)
मतदान के अगले दिन रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा देरी से उठी और नाश्ता करने के पश्चात समाचार पत्रों के माध्यम से देश प्रदेश के राजनैतिक हालात की जानकारी ली।
इसके पश्चात पार्टी नेताओं से बैठक की और अपने लोकसभा क्षेत्र में हुए मतदान को लेकर अपडेट लिया। रविवार दोपहर 12 बजे सैलजा कांग्रेस भवन पहुंची, वहां जिलेभर के कार्यकतार्ओं से मिली। मतदान करवाने के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार जताया और कहा कि आपकी मेहनत रंग लाएगी और सिरसा में बड़ी जीत दर्ज करेंगे। सैलजा के चेहरे पर चमक व आत्मविश्वास झलक रहा था। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में सैलजा ने कहा कि झड़प की जो घटना हुई वो दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा नहीं होना चाहिए था। चुनाव शांतिपूर्वक होने चाहिए, अनफेर मिन्स नहीं होने चाहिए। जो जहां वोट डालता है, उसे डालने
देना चाहिए।

Advertisement

तंवर ने परिवार के साथ किया नाश्ता

सिरसा में रविवार को अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में चुनाव पर चर्चा करते अशोक तंवर। -हप्र

सिरसा, 26 मई (हप्र)
लोकसभा चुनाव में प्रचार की भागदौड़ का सिलसिला शनिवार देर शाम को खत्म हो गया। रविवार को अधिकतर प्रत्याशियों ने अपने घरों में आराम किया व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। पहले सुबह छह बजते ही प्रत्याशी प्रचार के लिए निकल जाते थे, लेकिन रविवार को वे आराम से उठे। महीने भर के बाद प्रत्याशियों ने परिवारजनों के साथ बैठकर नाश्ता किया। भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर सेक्टर 20 स्थित अपने आवास पर रहे। नौ बजे सुबह परिवार के साथ नाश्ता किया। इसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर मतदान को लेकर अपडेट लिया। अशोक तंवर ने सिरसा के मतदाताओं, पार्टी नेताओं व वर्करों का आभार जताया। इतने लंबे प्रचार अभियान में थकान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अशोक तंवर ने कहा कि जब राष्ट्रहित के लिए आपके पास जज्बा हो और मानसिक तौर पर आप मजबूत हो तो फिर थकान होने का प्रश्न ही पैदा नहीं होता है।

देर से उठे सुशील गुप्ता, परिजनों के साथ बिताये फुर्सत के पल

कुरुक्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करते हुए इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सुशील गुप्ता। -हप्र

कैथल, 26 मई (हप्र)
सुशील गुप्ता रविवार सुबह देर से उठे और थकान मिटाई। उसके बाद परिवार के साथ कुरूक्षेत्र में फुर्सत के पल बिताए। इसके बाद जिन कार्यकर्ताओं ने चुनाव के दौरान मोर्चा संभाल रखा और उनके पास विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारियां थी उनके साथ बैठक की। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मतदान प्रतिशत को लेकर बातचीत की और कहां कहां किस बूथ पर क्या क्या स्थिति रही। इस बात पर विस्तार से मंथन हुआ।
दोपहर को गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने स्वास्थ्य लाभ लिया। लगातार चुनावी प्रचार में कूदे गुप्ता के पांव में छाले पड़ गए थे। दोपहर के समय में उन्होंने पांव में मरहम पट्टी की और परिजनों के साथ गपशप की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement