मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

4 जून के बाद कांग्रेस व इंडी वाले एक दूसरे के कपड़े फाड़ेंगे : कंगना रणौत

08:52 AM May 28, 2024 IST
भाजपा की मंडी सीट से प्रत्याशी कंगना रणौत को बल्ह में गदा भेंट करते कार्यकर्ता। -निस

मंडी, 27 मई (निस)
भाजपा मंडी लोकसभा प्रत्याशी कंगना रणौत ने आज बल्ह विधानसभा में अपना चुनाव प्रचार किया। चुनावी जनसंवाद में उन्होंने कहा कि 4 जून को कांग्रेस नेता व इंडी गठबंधन के लोग एक-दूसरे के कपड़े फाड़ना शुरू कर देंगे। उन्होंने दावा किया कि चार जून की शाम होते ही इंडी वाले कहेंगे कि कांग्रेस ने चुनावों में लुटिया डुबो दी और एक-दूसरे के कपड़े फाड़ना शुरू कर देंगे। कांग्रेस का शाही परिवार पराजय का ठीकरा खड़गे के सिर पर फोड़ करके विदेश में छुट्टियां मनाने चला जाएगा और बेचारे खड़गे कार्यकर्ताओं का गुस्सा सहते-सहते थक जाएंगे। इंडी गठबंधन और कांग्रेस वाले देश को डराते थे और कहते थे अगर राम मंदिर बना तो देश में बवाल हो जाएगा, खून की नदियां बहेंगी। अयोध्या में भव्य राममंदिर के रूप में हमारी 500 वर्षों की प्रतीक्षा पूरी हुई है। वहीं जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर मोदी सरकार ने शांति स्थापित करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का राजनैतिक करियर जितना फ्लॉप है, उतनी ही फ्लॉप उनकी ऊना की रैली रही। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मंच से सिर्फ़ झूठे आश्वासन और मुंगेरीलाल के सपने दिखाए जा रहे थे। राहुल गांधी ने मंच से झूठी गारंटियों की झड़ी लगा दी, क्योंकि उन्हें पता है कि न उनकी सरकार आनी है न उन्हें गारंटियां पूरी करनी हैं। हिमाचल प्रदेश में छोटे मियां यानी सुक्खू की गारंटियां पूरी हुई नहीं, बड़े मियां राहुल गांधी दो-चार और गारंटियां दे गए। आज हिमाचल में कांग्रेस को सरकार बनाए 16 महीने बीत गए हैं पर इन्होंने अपनी एक भी गारंटी पूरी नहीं की है।

Advertisement

कंगना के खिलाफ दुष्प्रचार पर भड़की भाजपा

शिमला (हप्र) : मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रणौत के खिलाफ सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार से भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है। भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग के माध्यम से चुनाव आयोग को शिकायत भेजी है। शिकायत में सोशल मीडिया पर कंगना के खिलाफ दुष्प्रचार करने वाले कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग भाजपा ने की है। भाजपा चुनाव प्रकोष्ठ के संयोजक जेसी शर्मा ने कहा कि मंडी लोकसभा सीट से कंगना रणौत के भाजपा उम्मीदवार घोषित होने के साथ ही कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है। उन्होंने कहा कि कंगना की उम्मीदवारी के बाद से कांग्रेस व इनके नेताओं द्वारा उनके के खिलाफ विभिन्न प्रकार के दुष्प्रचार फैलाए किये रहे है। चाहे वह सोशल मीडिया हो या फिर इनका चुनावी अभियान लगातार कांग्रेस के नेता कंगना रणौत के खिलाफ निम्नस्तर की बयानबाजी व चरित्रहनन वाली टिप्पणियां कर रहे हैं। साथ ही ऐसी अशोभनीय बातें जो कि किसी महिला की निज़ता व उसके चरित्र पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करती है जो कि कदापि स्वीकार्य नहीं है।
उन्होंने कहा आज इस शिकायत के माध्यम से चुनाव आयोग से मांग की गई है कि कांग्रेस प्रवक्ता गुरवक्ष सिंह ठाकुर के खिलाफ आचार संहिता का उलंघन व आईटी एक्ट और आईपीसी विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की जाए और जल्द से जल्द ऐसे दुष्प्रचार करने वाले पेज़ व ऐसी सामग्री को जल्द सोशल मीडिया से हटाया जाए। साथ ही ऐसे फेसबुक पेजों को बंद किया जाए।

Advertisement
Advertisement