मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

संस्थानों के बाद अब सुविधाओं पर तालाबंदी कर रही सरकार

10:49 AM Jun 16, 2024 IST

शिमला, 15 जून (हप्र)
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा है कि सरकार ने पहले संस्थानों पर तालाबंदी की और अब आम लोगों को मिल रही सुविधाओं पर तालाबंदी कर रही है। इससे प्रदेश के लोग परेशान हैं।
उन्होंने कहा कि आईजीएमसी शिमला में अब इंडोर टेस्ट बंद होने वाले हैं क्योंकि अस्पताल प्रशासन ने जांच में प्रयुक्त होने वाले रीजेंट्स का परचेज़ ऑर्डर ही नहीं दिया है। इससे अस्पताल में भर्ती मरीज़ों की सामान्य से सामान्य जांच भी नहीं हो पाएगी। अस्पताल में भर्ती मरीज़ों और उनके परिजनों को अब निजी लैब से यह जांच करवाने के लिए भटकना पड़ेगा। अस्पताल में भर्ती बीमार व्यक्ति के लिए यह किसी आफ़त से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि बीमारी के समय भी सुक्खू सरकार प्रदेश के लोगों को परेशान कर रही है।
जयराम ठाकुर ने कहा कि सत्ता संभालने के बाद से ही प्रदेश सरकार का हर फ़ैसला जनविरोधी और प्रदेश के लोगों को परेशानी देने वाला रहा। सत्ता में आते ही डीज़ल के दाम बढ़ा देने से लेकर संस्थान बंद करने के फ़ैसले से सुक्खू सरकार की जनविरोधी मंशा साफ़ दिखी। सरकार ने प्रदेश के अस्पतालों को भी नहीं बख्शा। जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा सुक्खू सरकार के जनविरोधी और मनमानी वाले फ़ैसलों का डटकर विरोध करेगी।

Advertisement

Advertisement