For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पति-बेटी के बाद अब घायल पत्नी की भी मौत

11:01 AM May 08, 2024 IST
पति बेटी के बाद अब घायल पत्नी की भी मौत
Advertisement

फरीदाबाद, 7 मई (हप्र)
बीती 29 अप्रैल को सेक्टर 12 के टाउन पार्क के सामने एक तेज रफ्तार थार गाड़ी ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी थी। जिसमें पिता दयानंद और एक बेटी दिशा की मौत हो गई थी। जबकि दूसरी बेटी भूमि और उनकी पत्नी दिव्या का उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा था। जहां इलाज के दौरान पत्नी दिव्या की भी मंगलवार को मौत हो गई। पत्नी दिव्या की उम्र लगभग 24 साल है। वहीं दूसरी बेटी अभी भी घायल है जिसे पलवल स्थित उसकी नानी के घर पर रखा गया है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते पूरा परिवार अपनी छोटी बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए स्कूटर पर सवार हो कर टाउन पार्क में जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार थार ने उन्हें टक्कर मारी दी थी। इस घटना में अब तक पति-पत्नी और छोटी बेटी की मौत हो चुकी है।
एक्सीडेंट के बाद थार चालक को गिरफ्तार किया गया था। जिसकी बाद में जमानत हो गई। परिजनों का आरोप है कि जिस ड्राइवर ने एक्सीडेंट कराया था वह अब तक गिरफ्तार हुआ ही नहीं। पुलिस ने अन्य किसी को गिरफ्तार कर फिर छोड़ दिया। पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। सेंट्रल थाना एसआई धर्मवीर का कहना है कि यह मामला 29 अप्रैल का है जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद आरोपी बेल पर बाहर है। अब डॉक्यूमेंट्स पूरे करने के बाद कोर्ट में मामला दे दिया जाएगा। कई धाराओं के अन्तर्गत मामला दर्ज कर लिया था।
बता दें कि 35 वर्षीय दयानंद बल्लभगढ़ की शिव कॉलोनी में रहता था। पत्नी और दो बेटी भूमि और शिखा के साथ दयानंद स्कूटी पर जन्मदिन मनाने टाउन पार्क जा रहे थे। उनकी छोटी बेटी का जन्मदिन था। यहां टाउन पार्क के सामने एक थार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी। पति और छोटी बेटी की घटना वाले दिन ही मौत हो गई। वहीं आज पत्नी दिव्या ने भी दम तोड़ दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×