For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पांच साल बाद देश-दुनिया के प्लेटफार्म पर अलग दिखाई देगा पलवल जिला : गौरव गौतम

10:53 AM Oct 20, 2024 IST
पांच साल बाद देश दुनिया के प्लेटफार्म पर अलग दिखाई देगा पलवल जिला   गौरव गौतम
पलवल में शनिवार को आयोजित पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते राज्यमंत्री गौरव गौतम, होडल के विधायक हरेन्द्र रामरतन व अन्य। -हप्र
Advertisement

पलवल, 19 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा सरकार में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गौरव गौतम ने कहा कि वे सकारात्मक भावना के साथ सबको साथ लेकर इलाके की तरक्की व विकास के लिए लिए संकल्पित हैं। हम सब मिलकर सकारात्मक भावना के साथ पलवल की बेहतरी के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि पांच साल बाद देश-दुनिया के प्लेटफार्म पर पलवल जिला अलग दिखाई देगा।
राज्यमंत्री गौरव गौतम शनिवार को पलवल स्थित लोक निर्माण विश्राम गृह में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ होडल के विधायक हरेन्द्र रामरतन भी मुख्य रूप से मौजूद थे। इससे पूर्व हूडा सेक्टर-2 से लेकर लोक निर्माण विश्राम गृह तक रोड शो भी निकाला गया। जहां उनका जगह-जगह भव्य अभिनंदन किया गया।
इस मौके पर होडल के विधायक हरेन्द्र रामरतन ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार को लेकर सख्त है और जीरो टोलरेंस की नीति पर कार्य कर रही है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, लोकसेवा आयोग के पूर्व सदस्य डॉ. हरेंद्रपाल राणा, वीरपाल दीक्षित, किसान मोर्चा के वीरेन्द्र शर्मा, प्रवीण ग्रोवर सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement