For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देवीलाल, भजनलाल के बाद अब बंसीलाल परिवार बनेगा भाजपाई

07:56 AM Jun 19, 2024 IST
देवीलाल  भजनलाल के बाद अब बंसीलाल परिवार बनेगा भाजपाई
चरखी दादरी में मंगलवार को किसान निधि हस्तांतरण कार्यक्रम को संबोधित करते भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी। - हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 18 जून (हप्र)
भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी ने कहा कि देवीलाल, भजनलाल के बाद अब बंसीलाल परिवार भी भाजपाई बन जाएगा। बंसीलाल परिवार की एंट्री से हरियाणा में भाजपा का जनाधार खासा बढ़ेगा।
मांढी ने चरखी दादरी के जनता काॅलेज सभागार में मंगलवार को पीएम किसान निधि हस्तांतरण कार्यक्रम में शिरकत की और किसानों को मिलने वाली राशि को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने तीसरी बार पद संभालते ही किसानों की सुध लेते हुए उनकी भलाई के लिए अनेक योजनाएं क्रियान्वित की हैं। इनका किसानों को सीधे फायदा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह केंद्र में भाजपा ने तीसरी बार सरकार बनाई, उसी तर्ज पर हरियाणा में भी भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
इस दौरान मांढी ने मीडिया से बात करते हुए किरण चौधरी के भाजपा में आने की चर्चाओं पर कहा कि विकास पुरुष चौधरी बंसीलाल का नाम ही काफी है और भाजपा में बंसीलाल परिवार का स्वागत है।

कांग्रेस की गुटबाजी सड़कों पर

उन्होंने कहा कि विपक्ष के एकजुट होने के बाद भी भाजपा का जनाधार नहीं खिसका है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेसियों की गुटबाजी सड़कों पर है और पार्टी संगठन नहीं बनाने का खामियाजा भुगत रही है, यही कारण है कि हरियाणा में कांग्रेस जीरो पर आती दिखाई दे रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×