For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दिल्ली, पंजाब के बाद अब हरियाणा में बनेगी आप सरकार : संजय सिंह

08:36 AM Aug 05, 2024 IST
दिल्ली  पंजाब के बाद अब हरियाणा में बनेगी आप सरकार   संजय सिंह
Advertisement

महेंद्रगढ़/रोहतक, 4 अगस्त (हप्र)
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने शनिवार को महेंद्रगढ़ में बदलाव जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के लिए समर्थन की मांग की। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि आप की ओर से 15 दिनों में हरियाणा में 45 रैलियां की जा रही हैं। जहां वे जा रहे हैं, जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। हरियाणा प्रदेश की जनता कांग्रेस, भाजपा व इनेलो को मौका दे चुकी है, अब आप को मौका देना है।
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हरियाणा की मिट्टी से निकले और भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन पूरे देश में खड़ा किया। सरकार से देश में लोकपाल कानून बनाने की मांग की। इसी हरियाणा के लाल ने जब राजनीति में शुरुआत की तो दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल को 2013 में मुख्यमंत्री बनाया।
केजरीवाल ने दिल्ली में बिजली फ्री, पानी फ्री, शिक्षा फ्री, चिकित्सा फ्री, महिलाओं के लिए बस यात्रा और बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा फ्री करने का काम किया। केजरीवाल ने फरिश्ते स्कीम लाकर कहा कि यदि रास्ते में किसी का एक्सीडेंट हो जाए तो उसको छोड़कर भागना नहीं उसको अस्पताल में पहुंचा देना, जिसके लिए सरकार दो हजार रुपए देगी और इलाज में जितना मर्जी खर्च हो सारा खर्च सरकार वहन करेगी।
आम पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मनीष यादव ने कहा कि भीड़ देखकर लग रहा है कि महेंद्रगढ़ की राजनीति में बदलाव होगा। इस अवसर पर संगठन मंत्री रविंद्र सिंह मटरू, लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष एडवोकेट सत्यनारायण यादव, इंजीनियर नरेंद्र यादव, धनराज कुंडु, महेंद्र सिंह झंडू हास्य कलाकार, रिप्पी फौगाट, इंदू शर्मा आदि मौजूद रहे।
वहीं रोहतक में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने बदलाव जनसभा को संबोधित कर अरविंद केजरीवाल के लिए प्रदेश की जनता का समर्थन मांगा। इस दौरान राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अग्निवीर योजना को लेकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर तंज कसा वहीं, तीन कृषि कानूनों को लेकर हुए किसान आंदोलन पर सरकार को घेरा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×