मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बच्चा न होने पर बहस के बाद चुन्नी से गला घोंट दिया था लिव इन में रह रही महिला का

09:00 AM Oct 25, 2024 IST

करनाल, 24 अक्तूबर (हप्र)
तीन साल से लिव इन रिलेशनशिप में रही महिला को बच्चा न होने के कारण उसके ही साथी ने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि वारदात में शामिल भतीजे को गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय करनाल नायब सिंह ने बताया कि आरोपी को अदालत के सामने पेशकर 8 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया।
पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह पिछले तीन साल से पूजा कुमारी के साथ रिलेशन में रह रहा था, उनके पास कोई बच्चा नहीं था जिसे लेकर 17 अगस्त की रात को उन दोनों में बहस होने लगी और इस दौरान उसने चुन्नी से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी का भतीजा अमित रजक वहां पर आया और आरोपी ने सारी बात अपने भतीजे को बताई। फिर दोनों ने योजनाबद्ध तरीके से मृतका के शव को बैडशीट में बांधा व रात के करीब 2 से 3 बजे के बीच मोटरसाइकिल पर रखकर गांव शेखपुरा के पास गन्ने के खेतों में फेंक दिया। दोनों आरोपियों ने मिलकर शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए व उसका चेहरा बिगाड़ने के लिए 4 बोतल थिनर व 5 थैली नमक भी डाला था। इसके बाद दोनों आरोपी मृतका का मोबाइल फोन लेकर वहां से फरार हो गए व रास्ते में उसका सिम तोड़कर फेंक दिया। उन्होंने कहा कि मामले में गिरफ्तार आरोपी को शुक्रवार को रिमांड अवधि समाप्त होने पर पुन: अदालत के सामने पेश किया जाएगा। आरोपी के भतीजे को गिरफ्तार करने के लिए उनकी टीमों द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले इंचार्ज सीआईए-2 उप निरीक्षक मनोज कुमार और उनकी टीम द्वारा बहुत ही बेहतर कार्यशैली का प्रदर्शन करते हुए न केवल ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाया है, बल्कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी भी हासिल की है।

Advertisement

ये था मामला..

थाना सदर करनाल में क्षेत्र के गांव शेखपुरा में अगस्त माह में गन्ने के खेतों में एक अज्ञात शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचीं व शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव एक महिला का था जिसका चेहरा बुरी तरह से बिगाड़ा हुआ था ताकि उसे कोई पहचान न सके। इस संबंध में खेत के मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। यह मामला जैसे ही पुलिस अधीक्षक करनाल मोहित हांडा के संज्ञान में आया तो उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करने की जिम्मेवारी जिला पुलिस की क्राइम यूनिट सी.आई.ए-02 टीम को सौंपी गई। उप निरीक्षक दशरथ सिंह की अध्यक्षता में मामले की गहनता से जांच करते हुए व छोटी-छोटी कड़ियों को जोड़ते हुए मृतका की पहचान पूजा कुमारी के रूप में की।

Advertisement
Advertisement