मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आखिर भाजपा वाले अपनी रैलियों को सफल बताकर वाहवाही क्यों नहीं लूट रहे : पंकज डावर

01:36 PM Jun 20, 2023 IST

गुरुग्राम, 19 जून (हप्र)

Advertisement

रविवार को सिरसा में हुई अमित शाह की रैली को सिरसा की जनता ने बायकाट करके यह बता दिया है कि अब हरियाणा में भाजपा की कोई भी चाल चलने वाली नहीं है। यह कहना है कांग्रेस के नेता पंकज डावर का। पंकज डावर ने कहा कि सरकार ने पूरी प्रशासनिक मशीनरी लगाने के बाद भी जनता को पंडाल तक लाने में सफल नहीं हो पाई क्योंकि अब सिर्फ सिरसा ही नहीं पूरे प्रदेश की जनता भाजपा के शासनकाल से तंग आ चुकी है और किसी भी हाल में इस सरकार से छुटकारा पाना चाहती है। इसलिए सिरसा की जनता ने अमित शाह की रैली को बायकाट कर के भाजपा वालों को एक तगड़ा संदेश दे दिया है।

पंकज डावर ने कहा कि अमित शाह की रैली अगर सफल हुई होती तो आज जगह-जगह शाह की रैली की ही चर्चा हो रही होती। लेकिन हरियाणा में भाजपा के किसी इतने बड़े नेता की रैली हुई हो और भाजपा के नेता भी उस रैली की चर्चा ना करें तो इसका अंदाजा लगाया है। पंकज डावर ने कहा कि अब तो अगर किसी से पूछोगे तो वह यही कहेगा हरियाणा में भाजपा की कोई रैली थी क्या। मतलब साफ है प्रदेश में भाजपा की स्थिति तो जरूर डंवाडोल हो रही है, जनता अपना मन बना चुकी है।

Advertisement

Advertisement