मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

15 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद अब नतीजे के इंतजार में राव इन्द्रजीत सिंह

10:51 AM May 27, 2024 IST
रेवाड़ी में रविवार को रामपुरा स्थित अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेते राव इन्द्रजीत सिंह। -हप्र

रेवाड़ी, 26 मई (हप्र)
गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इन्द्रजीत सिंह मतदान के बाद बड़े ही सुकून के मूड में दिखाई दिये। चुनावी दौरों को लेकर पिछले 15 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद अब उन्हें लग रहा है कि-फल मिलने का समय निकट है। मतदान केंद्रों का दौरा करने के बाद अपने रामपुरा स्थित निवास पर पहुंचे राव ने कहा कि आज वे न केवल परिवार के साथ समय बिताएंगे, बल्कि चैन की नींद भी सोएंगे। लेकिन मतदान समाप्त होने के बाद शाम 7 बजे से ही उनके रामपुरा स्थित निवास पर सैकड़ों की संख्या में पोलिंग एजेंट बने कार्यकर्ता व ग्रामीण पहुंचने लगे थे। थकान को भूलकर वे अपने कार्यकर्ताओं से मिलने का लोभ नहीं छोड़ पाये और उनके बीच पहुंच गए। उन्होंने उनसे फीडबैक लिया और आने वाले चुनाव परिणाम पर चर्चा की।
राव ने कहा कि कार्यकर्ता उनकी रीढ़ है। बड़ी मेहनत से इन्होंने बूथों का मैनेजमैंट संभाला है। उनसे मिली रिपोर्ट के आधार पर वे विश्वासपूर्वक कह सकते हैं कि उनकी जीत एक बार फिर बड़े अंतर से होने जा रही है। कार्यकर्ताओं की बातें सुनकर उनकी थकान कम हो गई है। रामपुरा हाउस में ही पत्नी मनीता सिंह व पुत्री आरती सिंह राव के साथ बातचीत का दौर खत्म होने के बाद शयनकक्ष में चले गए।
रविवार सुबह पुन: कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। उन्होंने घर में लगे दरबार में भगवान की पूजा-अर्चना की और पत्नी मनीता द्वारा बनाये गए विशेष नाश्ते का आनन्द उठाया। वे एक बार फिर कार्यकर्ताओं के बीच आ गए।
राव कहते हैं कि वे पिछले 45 सालों से राजनीति में हैं और लोकसभा के 5 चुनाव जीतने के बाद छठा चुनाव जीतने जा रहे हैं। उनका मानना है कि पिछले चुनावों की तुलना में इस बार के चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है।
मतदाताओं ने अपनी छोटी-छोटी समस्याओं को भूलकर राष्ट्रवाद को प्राथमिकता दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देशवासियों में ‘मुझसे पहले मेरा देश’ की भावना को जागृत किया है। यही कारण है कि आज लोग मोदी के नाम पर वोट डाल रहे हैं।

Advertisement

Advertisement